आम आदमी पार्टी ने निकाली करनाल में विजय यात्रा

 

 

 

 

आने वाला समय आम आदमी पार्टी का: महेंद्र राठी 

 

आज करनाल में आम आदमी पार्टी की विजय यात्रा निकाली गई । विजय यात्रा प्रारंभ होने से पूर्व जिला अध्यक्ष महेंद्र राठी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि डा सुशील गुप्ता, प्रभारी हरियाणा द्वारा दिए निर्देशों के अनुसार आज करनाल में विजय यात्रा आयोजित की गई है।

फ़ोर्टनाइट को जल्द ही कभी भी वीआर संस्करण नहीं मिल रहा है: एपिक गेम्स

राठी ने बताया कि इस विजय यात्रा का आयोजन राज्य उपाध्यक्ष डा बी के कौशिक की देख-रेख में किया जा रहा है। विजय यात्रा निकालने का उद्देश्य आम आदमी पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाना है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी की हरियाणा पंचायती राज संस्थाओं में, एमसीडी दिल्ली में और गुजरात में उपलब्धि के कारण आम आदमी पार्टी केवल दस वर्ष में ही राष्ट्रीय पार्टी बन गई है।

यमुनानगर में महिला ने किया सुसाइड: ससुरालवालों के जमीन न देने पर निगली सल्फास, अस्पताल में तोड़ा दम

गुजरात के 40 लाख लोगों ने पूरे भारतवर्ष को यह संदेश दिया है कि अब लोग जुमलेबाजी की नहीं बल्कि काम की राजनीति पसंद करते हैं। बीजेपी व कांग्रेस के पश्चात अब एक मात्र विकल्प आम आदमी पार्टी ही है। आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है । गुजरात की जनता ने 5 एमएलए देकर पश्चिमी भारत में पार्टी की स्थिति मजबूत की है। पार्टी की नीतियों को देश के लोग पसंद कर रहे हैं। इस अवसर पर बीके कौशिक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला हरियाणा का चुनाव बदलाव लेकर आएगा और हम हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे । इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यकर्ता सुनील बिंदल व अन्य नेताओं ने पत्रकारों के माध्यम से जिला वासियों को अपना संदेश दिया। तलवार चौक से प्रारंभ हुई यह विजय यात्रा हांसी चौक, सदर बाजार से होते हुए घंटाघर, सब्जी मंडी चौक पर पहुंची। वहां से कुंजपुरा रोड मार्केट होते हुए अस्पताल चौक से रेलवे रोड की ओर बढ़ गई ।

केक काटकर मनाया संस्था का 7वां स्थापना दिवस

कार्यकर्ता बड़े जोश के साथ नारे लगा रहे थे। बाजार बीच से जब यह यात्रा गुजर रही थी तो आसपास खड़े दुकानदारों के चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही थी और वे हाथ हिला कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर रहे थे। इस अवसर पर जय पाल शर्मा, लाडी हरजीत संधू, गोतम जैन, निर्मल स्टोन्डी, कृष्ण, विजय, पूर्व जिला अध्यक्ष जयपाल पूनिया, प्रवीण पुनिया, रिशा नैन, इंद्री विधानसभा,

नीलोखेड़ी विधानसभा, घरोंडा विधानसभा व असंध विधानसभा से पहुंचे अनेक कार्यकर्ता व नेता उपस्थित रहे। विधानसभा अध्यक्ष संजीव मेहता ने विजय यात्रा में भाग लेने वाले सभी साथियों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *