-आप पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसका जनाधार रोजाना तेजी से बढ़ रहा है-एडवोकेट प्रदीप कांबोज

-आप पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसका जनाधार रोजाना तेजी से बढ़ रहा है-एडवोकेट प्रदीप कांबोज
एडवोकेट प्रदीप कांबोज को आप पार्टी ने बनाया जिला परिषद वार्ड 1 से अपना प्रत्याशी

इन्द्री

 

NIRMAL SANDHU

जिला परिषद के चुनावों में आप पार्टी ने चुनावी सिंबल पर लडऩे की जो घोषणा की थी उसके चलते पार्टी द्वारा वार्ड 1 से एडवोकेट प्रदीप कांबोज को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। इस बात की घोषणा होते ही एडवोकेट प्रदीप काबोज के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। उन्होंने पार्टी आलाकमान का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने उन पर विश्वास कायम रखते हुए चुनावी मैदान में उतारा है।
अंबाला अनाज मंडी का ACS ने किया दौरा: बोली-बारिश से नहीं हुआ नुकसान, बल्कि कटाई जल्दी हो गई
वो अब यह सीट भारी बहुमत से जीत कर पार्टी की झोली में डालने का काम करेगें। प्रदीप कांबोज ने कहा कि आप पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसका जनाधार रोजाना तेजी से बढ़ रहा है। लोग पार्टी की नीतियों को अपना समर्थन दे रहे है ओर आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी बहुमत से विजयी होकर सरकार का निमार्ण करेगी। उन्होंने कहा कि जिला परिषद के वार्ड 1 में उनको गांववासियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। लोग इससे पहले नेताओं द्वारा किए गए चुनावी वायदों से परेशान हो गए है ओर अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी जो कहती है वो कर के दिखाती भी है।
अधिकारी एवं कर्मचारी चुनाव आयोग द्वारा जारी हिदायतों की करें पालना : अतिरिक्त उपायुक्त एव रिटर्निंग अधिकारी साहिल गुप्ता
इसका उदाहरण दिल्ली व पंजाब की जनता खुद देख रही है। प्रदीप कांबोज ने अपने वार्ड में आने वाले सभी गांववासियों को भरोसा दिलाया है कि वो नेक नीति व पूरी ईमानदारी से वार्ड का एक समान भाव से विकास करेगें ओर किसी को भी शिकायत का मौका नहीं देगें। उन्होंने वार्डवासियों से अपना वोट रूपी आर्शिवाद देकर कामयाब बनाने की अपील की। इस मौके पर काफी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *