आपके ठीक होने की प्रार्थना: दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत को विराट कोहली का संदेश

 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को ऋषभ पंत के दिन के उजाले में एक दुर्घटना में विकेटकीपर-बल्लेबाज के घायल होने के बाद उन्हें एक संदेश भेजा।

“जल्दी ठीक हो जाओ @ RishabhPant17। आपके ठीक होने की प्रार्थना कर रहा हूं, ”कोहली ने ट्विटर पर लिखा। दोनों आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में साथ खेले थे।

बीसीसीआई के बयान के मुताबिक, पंत के माथे पर दो कट लगे थे और दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया था। बयान में कहा गया है कि उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है।

ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है, और उसे अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां वह अपनी चोटों की सीमा का पता लगाने और आगे के उपचार के लिए तैयार करने के लिए एमआरआई स्कैन से गुजरेगा।

सैमसंग अगली पीढ़ी के ISOCELL कैमरा सेंसर के साथ बेहतर वीडियो गुणवत्ता की पेशकश करेगा

उत्तराखंड के रुड़की के पास शुक्रवार सुबह एक कार दुर्घटना में शामिल होने के बाद शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराए गए पंत दुर्घटना के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें चोट लगने के कारण इलाज किया गया था। इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

इससे पहले मीडिया से बात करते हुए देहरादून के मैक्स अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आशीष याग्निक ने कहा कि प्रथम दृष्टया उन्हें क्रिकेटर पर कोई गंभीर चोट नहीं मिली है और उनकी हालत स्थिर है. “उनका मूल्यांकन किया जा रहा है और डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। कुछ परीक्षणों के बाद ही हम और बता सकते हैं। अभी उनकी हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।’

कैलिफोर्निया दुर्घटना के शिकार लोगों के लिए Apple का ‘फाइंड माई’ फीचर जीवन रक्षक साबित हुआ

“डॉक्टरों की एक टीम उससे बात कर रही है और चोटों के बारे में वह हमें जो बता रहा है, उसके आधार पर उसका मूल्यांकन किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया हमें कोई गंभीर चोट नहीं मिली है। आर्थोपेडिक और प्लास्टिक सर्जन उनका इलाज कर रहे हैं,” याग्निक ने आगे कहा, यह कहते हुए कि अस्पताल जल्द ही एक स्वास्थ्य बुलेटिन जारी करेगा।

‘किसी ने कभी इस तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है, वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहा है जिससे उसका खिलौना छीन लिया गया’: सलमान बट ने रमीज राजा की खिंचाई की

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!