आदमी ने आश्चर्यजनक रूप से Apple iPhone को काम करने की स्थिति में पाया, इसे नदी में गिराने के 10 महीने बाद

 

यूनाइटेड किंगडम में एक शख्स ने करीब एक साल पहले नदी में गिराकर अपना फोन खो दिया था। अब, आदमी का दावा है कि स्मार्टफोन उसे वापस कर दिया गया है, और वह काम करने की स्थिति में है।

BreakingNews, breaking, news, safidonbreakingnews, safidonnews, safidon, bigbreaking, safidonlive, jind, #panipat, hry, haryana, live, livenews, tranding, dpro, sp, dc, police, asp, ASI, election, pm, pmmodi, job, vip, pandit,crsu, cmharyana, ANILVIJ, bjpharyana, bjp, viral, वायरल, पंजाब, गीता, लाइव, मुख्यमंत्री, अग्निपथ, कार्यालय, अपडेट,

यह भी पढ़ें: iPhone 14 सीरीज, AirPods 2, मिक्स्ड रियलिटी हेडसेट और बहुत कुछ: Apple के पास अगले कुछ महीनों के लिए बहुत कुछ है, रिपोर्ट में कहा गया है

पाचेको ने फिर कोशिश की और स्मार्टफोन के मालिक को ढूंढ लिया, जो ब्रिटेन के एडिनबर्ग से बाहर था और उसने स्मार्टफोन को अपने पते पर भेज दिया। बीबीसी से बात करते हुए, स्मार्टफोन के मालिक ने कहा कि उसने लगभग 10 महीने पहले स्मार्टफोन खो दिया था जब वह और उसकी मंगेतर कैनोइंग के दौरान नदी में गिर गए थे। उसने कहा कि वह टू-मैन डोंगी में था और उसका साथी खड़ा हो गया, जिसके परिणामस्वरूप वे पानी के अंदर गिर गए। फोन पीछे की जेब में होने के कारण फिसलकर पानी के अंदर चला गया।

रेवाड़ी नगर परिषद XEN का इस्तीफा: 2 सप्ताह का वक्त देकर सरकार और मुख्यालय ने पूछी मंशा; कई माह से चल रही उथल-पुथल

पाचेको ने रात भर चलने वाली अलमारी में रखने से पहले, डिवाइस को एयरलाइन कंप्रेसर से अंदर और बाहर सुखाया। फोन के मालिक ओवेन डेविस ने यह भी कहा कि वह आईफोन को सुखाने और इसे वापस लाने के लिए पाचेको के प्रयासों से प्रभावित थे।

 

Apple iPhone IP-रेटर डस्ट और वाटर प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह ज्ञात नहीं है कि किसके लिए आई – फ़ोन यह था, नवीनतम iPhone 12 (जो अगस्त 2021 में नवीनतम था) और iPhone 13 IP68 धूल और पानी से सुरक्षा के साथ आते हैं। हालाँकि, यह मामला दिखाता है कि Apple iPhone थोड़े से पानी की तुलना में बहुत अधिक जीवित रहने में सक्षम हो सकता है।

अग्रिपथ योजना के विरोध में ‘सत्याग्रह’: कांग्रेसी नेता बोले युवाओं के हित में भाजपा सरकार तुरंत वापस ले अग्निपथ योजना

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *