आक्रोश:: बिल्डर की मनमानी से परेशान रेजीडेंट्स पहुंचे थाने, बिजली बिल के नाम पर तीन हजार रुपए अकाउंट से काटने का लगाया आरोप

 

रेजीडेंट्स बोले, ग्रेटर फरीदाबाद के बिल्डरों ने नियम कानून को ताक पर रखकर लोगों का कर रहे शोषण। बिजली बोर्ड से सस्ते में बिजली खरीदकर दोगुने रेट पर बेच रहे रेजीडेंट्स को, कोई सुनने वाला नहीं।

ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर- 88 स्थित कुंजीयन हाइट्स सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ मनमानी करने का आरोप लगाते हुए बीपीटीपी थाने का घेराव किया। लोगों का कहना है कि बिल्डर ने बगैर सूचना दिए उनके अकाउंट से 2980 रुपए काट लिए। लोगों ने बिल्डर के खिलाफ शिकायत दी लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। इस दौरान बिल्डर े प्रतिनिधि भी थाने पहुंचे हुए थे।

नशीले कैप्सूल व दवाइयां सप्लाई करने का आरोपी काबू: पूछताछ में आरोपी जय करण ने किया सुरेंद्र का नाम उजागर; पुलिस ने दबोचा

लोगों का आरोप है कि बिल्ड़र की ओर से बिना किसी इनवॉइस के चार्ज लिया जा रहा है। यह सिलसिला पिछले पांच सालों से चल रहा है। पांच दिन पहले बिल्ड़र की ओर से मीटर निकाल लिए गए और उसमे एक सॉफ्टवेयर फिट कर दिया गया है। इस सॉफ्टवेयर के लिए सोसाइटी में रहने वाले करीब 65 फ्लैट आॅनर के अकाउंट से 2980 रुपए काट लिए। लोगों का यह भी आरोप है कि बिल्डर बिजली बोर्ड से 6.50 पैसे की दर से बिजली खरीदकर उन्हें 13 रुपए प्रति यूनिट की दर से बेचा जा रहा है। लोगों का कहना है कि बिल्डर ने सोसाइटी के लिए अभी तक कनेक्शन तक नहीं लिया है। सोसाइटी बनाते समय जो कनेक्शन लिया था, उसी कनेक्शन से लाेगों को बिजली बेची जा रही है। शनिवार को काफी देर तक हंगामा होता रहा। आखिर में बिना किसी निष्कर्ष के बिल्डर के प्रतिनिधि वहां से निकल लिए। रेजीडेंट़्स ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि बिल्डर ने मनमानी बंद नहीं की तो सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
यात्रियों को हवाई अड्डों पर खुद को प्रमाणित करने में मदद करने के लिए चेहरे की पहचान तकनीक

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *