आईओएस 16.2 मौसम ऐप को समाचार एकीकरण समर्थन मिलता है: इसका क्या अर्थ है

 

IOS 16 वेदर ऐप में नए अपडेट आ रहे हैं (छवि: Apple)

नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को अपने क्षेत्र में मौसम पर अपडेट देखने की अनुमति देगी, यानी उपयोगकर्ताओं को ऐप्पल समाचार अनुभाग में एक लेख का लिंक मिलेगा, जो उनके क्षेत्रों में मौसम की स्थिति पर अपडेट दिखाएगा।

टेक दिग्गज Apple ने iOS 16.2 के बीटा रिलीज में वेदर ऐप में क्षेत्रीय मौसम की कहानियों के लिए एक समाचार एकीकरण जोड़ा है।

इस फीचर से यूजर्स को अपने इलाके के मौसम के अपडेट देखने को मिलेंगे, यानी यूजर्स को एप्पल न्यूज सेक्शन में एक आर्टिकल का लिंक मिलेगा जो उनके इलाकों में मौसम की स्थिति पर अपडेट दिखाएगा।

कुरुक्षेत्र में रिश्वतखोर SI गिरफ्तार: मुकदमा रद करने की एवज में लिए थे 40 हजार; विजिलेंस ने रंगे हाथ पकड़ा

9to5Mac के अनुसार, वर्तमान बीटा में समाचार एकीकरण को बंद करने के लिए कोई सेटिंग नहीं है, और Apple वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को यह चुनने की अनुमति नहीं देता है कि उसके मौसम ऐप में कौन सी डेटा टाइलें प्रदर्शित की गई हैं।

यदि उपयोगकर्ता समाचार ऐप को हटा देता है, तो “समाचार में खोलें” लिंक अभी भी मौजूद हैं और कार्यात्मक हैं। जब किसी कहानी को टैप किया जाता है, तो उस कहानी का वेब संस्करण Apple News URL पर मिल जाता है।

ऐप्पल न्यूज़ में विशिष्ट विषयों से क्रॉस-परागण प्राप्त करने वाला मौसम पहला ऐप नहीं है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल का स्टॉक ऐप ऐप्पल न्यूज़ से प्रासंगिक व्यावसायिक कहानियां प्रस्तुत करता है, जिसके आधार पर आप किन कंपनियों का अनुसरण करते हैं।

इस बीच, पिछले महीने ऐप्पल के आईओएस 16.2 बीटा ने एक अपडेट जारी किया जो उपयोगकर्ताओं को कंपनी को एक रिपोर्ट भेजने की अनुमति देगा जब आपातकालीन एसओएस अनजाने में ट्रिगर हो गया हो।

करनाल की घरौंडा अनाज मंडी में कमाल: 20 मिनट में काट दिए 21 गेट पास, यहां भी सरकारी खरीद के नाम पर घोटाला तो नहीं हुआ

जैसा कि 9to5Mac द्वारा रिपोर्ट किया गया है, Apple का iOS 16.2 बीटा अब आपातकालीन SOS मोड को रद्द करते समय उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया मांगता है। एक सूचना प्रकट होती है जो प्रतिक्रिया सहायक को खोलती है ताकि Apple क्या हुआ उसके बारे में डेटा प्राप्त कर सके।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *