अस्पताल में दाखिल महिला के कान से चुराई बालियां: पंचकूला में एक्सीडेंट के बाद गंभीर हालत में थी; FIR दर्ज

हरियाणा के पंचकूला में एक्सीडेंट में घायल महिला के कान से सोने की बालियां चुरा ली गई। महिला के बेटे की शिकायत पर सेक्टर-7 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हरियाणा युवा उत्सव में रेवाड़ी को ओवरऑल ट्राफी: भिवानी में 850 युवा कलाकारों ने लिया भाग; फतेहाबाद दूसरे और हिसार तीसरे स्थान पर

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंबाला निवासी बलविंद्र सिंह ने शिकायत में बताया कि 3 नवंबर को उनकी माता का एक्सीडेंट हो गया था। वे माता का इलाज करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचे थे। उनकी माता का इमरजेंसी वार्ड की एमओटी में इलाज चल रहा था और उनकी मां बेहोश थी। उस समय उनके कान में बालियां थी। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उनकी हालत ठीक नहीं है, जिस कारण उन्हें पीजीआई रेफर कर रहे हैं। जल्द से जल्द एम्बुलेंस वाले से बात करें।

शिकायतकर्ता जल्दी में घायल को एमओटी में छोड़कर स्ट्रैचर लेने बाहर चले गए। इसके बाद वे अपनी माता को एम्बुलेंस से पीजीआई ले जाने लगे तो उन्होंने रास्ते मे देखा कि उनके कान मे बालियां नहीं है। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस अस्पताल से ड्यूटी का रोस्टर लेगी, ताकि यह पता लग सके कि उस दिन ड्यूटी पर कौन-कौन था ताकि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी का केंद्र को जवाब- न रुके थे, न रुकेंगे; नूंह से अंधेरे में रवाना हुए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!