अवैध असला सहित आरोपी काबू

 

एस• के• मित्तल
जींद, जींद पुलिस द्वारा 315 बोर अवैध असला सहित एक युवक को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी को कोर्ट मोड जींद से काबू किया गया है।

SEE MORE:

राजस्व अधिकारियों को विधायक ने दिए स्पेशल गिरदावरी के निर्देश

आरोपी की पहचान विकास वासी गांव रत्नगढ जिला करनाल के रुप में की गई है आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। जानकारी देते हुए सहायक उपनिरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि वे पुलिस की टीम के साथ दिल्ली हॉस्पिटल गोहाना रोड जींद के पास हाजिर थे कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि विकास वासी रत्नगढ जिला करनाल अवैध असला सहित कहीं जाने की फिराक में कोर्ट रोड जींद पर खडा है। पुलिस टीम ने सूचना मिलते ही देरी न करते हुए रैडिंग पार्टी तैयार की व कोर्ट मोड पहुंचे तो बताए अनुसार एक लडका वहां खड़ा दिखाई दिया जिसको काबू कर नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम विकास वासी रत्नगढ बताया।

डा. अंबेडकर जन्मोत्सव पर मोमबत्तियां जगाकर किया जगमग

आरोपी की तलाशी लेने पर उसकी दाहिनी जेब में असला 315 बोर पाया गया जिसको खोलकर चैक किया तो मैगजीन खाली पायी गई। आरोपी विकास को असला का लाईंसेंस पेश करने बारे कहा गया तो वह पेश न कर सका। आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाईन जींद में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां अदालत द्वारा आरोपी का 1 दिन का पुलिस रिमांड फरमाया गया है ताकि उससे गहनता से पुछताछ की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *