अल नासर के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किए साइन: रिपोर्ट्स

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कथित तौर पर अलअरबिया_ब्रिक के अनुसार सऊदी अरब के क्लब अल नासर के लिए 2 साल के सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं।

अल अरबिया के ट्वीट में कहा गया है: “अल-नासर सऊदी अरब आधिकारिक तौर पर दो सत्रों के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ अनुबंध करता है।”

पेले जैसे खिलाड़ियों के कारण ‘फुटबॉल फुटबॉल है’, मैन सिटी बॉस पेप गार्डियोला कहते हैं

पियर्स मॉर्गन के साथ एक विवादास्पद साक्षात्कार के बाद नवंबर में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपना अनुबंध समाप्त करने के बाद से रोनाल्डो एक स्वतंत्र एजेंट हैं।

उन्होंने फीफा विश्व कप के बाद अल नस्सर से जुड़ने की खबरों का खंडन किया था। “नहीं, यह सच नहीं है – सच नहीं है”, उन्होंने 16 राउंड के मुक़ाबले में स्विट्जरलैंड पर पुर्तगाल की 6-1 से जीत के बाद कहा था।

इससे पहले सप्ताह में, अल नासर के खेल निदेशक, मार्सेलो सालाजार ने कहा था कि सऊदी क्लब अभी “इंतजार करेगा” और “सही समय पर भविष्य का खुलासा होगा”।

PM मोदी की मां हीरा बा का निधन, 100 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

फ्लैशकोर से बात करते हुए सालाजार ने कहा, “मुझे हां या ना कहने की इजाजत नहीं है। आइए प्रतीक्षा करें और देखें कि वर्ष के अंत तक चीजें कैसे सामने आती हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, यह न केवल क्लब के लिए, बल्कि देश और विश्व फुटबॉल के लिए, और जो उच्च अधिकारियों द्वारा संचालित किया जाना है, विशाल परिमाण की बातचीत है।

“मैं क्या कह सकता हूं कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। एक एथलीट के रूप में वह हमेशा मेरे लिए एक उदाहरण रहे हैं, जीतने के लिए उन्होंने जो इच्छाशक्ति दिखाई है। और फिर, एक पुर्तगाली नागरिक के रूप में, मैंने हमेशा उसके लिए उत्साह बढ़ाया। लेकिन जब सही समय आएगा तो भविष्य का खुलासा होगा।”

भारतीयों को ‘ऑनलाइन सुरक्षित रहना’ सीखना चाहिए क्योंकि स्कैमर्स आईआरसीटीसी, यूपीआई उपयोगकर्ताओं के लिए फ़िशिंग नेट फैलाते हैं: विशेषज्ञ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!