अपने ट्विटर फॉलोअर्स में गिरावट देख रहे हैं? आप अकेले नहीं हैं: यहाँ क्यों है

 

मस्क ने बॉट्स को हटाने के अपने वादे पर काम करना शुरू कर दिया है

ट्विटर पर लाखों स्पैम/बॉट खातों की मेजबानी करने का आरोप लगाया गया है और मस्क उन्हें शुद्ध करना चाहता है, जिसका अर्थ है कि आपके अनुयायी गिर सकते हैं।

इस साल ट्विटर खरीदने के सौदे को अंतिम रूप देने से पहले ही स्पैम एलोन मस्क के लिए चर्चा के शीर्ष पर रहे हैं। और अब, मस्क ने प्लेटफॉर्म से स्पैम बॉट खातों को हटाना अपना मिशन बना लिया है।

रोहतक में मच्छरों का प्रकोप: घर-घर पैदा हुआ खतरा, पिछले साल से ज्यादा मिला लार्वा, 24 घंटे में 4 डेंगू मरीज मिले

इस वजह से उन्होंने ट्विटर पर लोगों को आगाह किया कि आने वाले हफ्तों में उनके फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट देखने को मिल सकती है। यहां उनके ट्वीट में दावा किया गया है कि ट्विटर बहुत सारे स्पैम खातों को हटा रहा है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता अपने अनुयायियों की संख्या में गिरावट देख सकते हैं। उन्होंने यह नहीं बताया कि यह गतिविधि कब तक चलेगी, लेकिन यह मान लेना सबसे अच्छा है कि शुद्धिकरण में अधिक नहीं तो कुछ सप्ताह लग सकते हैं।

मस्क मूल रूप से ट्विटर 2.0 पर काम करने के अपने वादे पर खरा उतर रहे हैं, जिसमें प्लेटफॉर्म से स्पैम और बॉट्स को हटाना शामिल है। ट्विटर उनके अधिग्रहण के बाद से उथल-पुथल से गुजरा है, वरिष्ठ अधिकारियों को निकाल दिया गया है, और कई कर्मचारियों को कार्यालय में रिपोर्ट करने और तंग समय सीमा के भीतर काम खत्म करने या छंटनी का सामना करने के लिए कहा गया है।

बाहरी चीजें आंतरिक स्थिति को प्रेरणा प्रदान करती हैं: अनिल मलिक

प्लेटफॉर्म पर स्पैम/बॉट्स की संख्या साझा करने में अपनी हिचकिचाहट के कारण मस्क के साथ ट्विटर का सौदा भी मुश्किल हो रहा था। ट्विटर ने दावा किया था कि प्लेटफॉर्म पर 5 प्रतिशत से कम खातों के नकली होने की संभावना है, लेकिन चर्चा के दौरान कभी भी सटीक आंकड़ा न दें।

मस्क ने मामलों को निपटाने और पहली बातचीत की कीमत पर सौदे को अंतिम रूप देने का फैसला करने से पहले स्थिति सभी तरह की अदालत में जा रही थी।

अब जब उनका ध्यान ट्विटर और उसके संचालन में स्थानांतरित हो गया है, मस्क सोशल मीडिया कंपनी चलाने के अंतर्निहित पहलुओं को समझ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ऐप स्टोर पर होस्ट किए जाने वाले 30 प्रतिशत ऐप्पल टैक्स लेने का आरोप लगाते हुए ऐप्पल को लेने का फैसला किया। मस्क और टिम कुक के बीच लड़ाई शुरू ही हुई थी, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों कंपनियों ने बातचीत की और सभी गलतफहमियों को सुलझा लिया।

6 महीने में न्यूरालिंक मानव परीक्षण एलोन मस्क कहते हैं: यह क्या है, यह कैसे काम करता है और बहुत कुछ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!