अनिल विज आज रोहतक में सुनेंगे समस्याएं: एक महीने पहले भी ली थी परिवेदना समिति बैठक, रखी जाएंगी 25 शिकायत

 

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज शुक्रवार को रोहतक में पहुंचेंगे। जहां पर वे लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक लेंगे। मंत्री अनिल विज एक माह बाद दोबारा से रोहतक आ रहे हैं। इससे पहले 8 जुलाई को भी रोहतक पहुंचे थे। उस दौरान बैठक में लोगों की समस्याएं सुनी ओर उनका समाधान करने का आश्वासन भी दिया था।

राजौरी में हांसी का निशांत शहीद: 3 बहनों का इकलौता भाई; 2 साल पहले ही हुआ भर्ती, पिता भी लड़ चुके कारगिल युद्ध

जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की मासिक बैठक में कुल 25 शिकायतों को रखा जाएगा। जिनमें से 8 शिकायतों को पहले भी जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की मासिक बैठक में रखा जा चुका है। लेकिन उनके समाधान से पीड़ित संतुष्ट नहीं हैं। इसको लेकर इन आठों शिकायतों को दौबारा से बैठक में रखेंगे। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की अध्यक्षता में 12 अगस्त को जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की मासिक बैठक आयोजित की जाएगी।

रक्षाबंधन पर अंबाला में उमड़ी यात्रियों की भीड़: रोडवेज ने विभिन्न रूटों पर दौड़ाई 174 बसें; अतिरिक्त स्टाफ तैनात

बैठक का आयोजन शुक्रवार दोपहर 12 बजे स्थानीय जिला विकास भवन स्थित डीआरडीए के सभागार में किया जाएगा। बैठक के एजेंडे में 25 शिकायतें शामिल की गई है। गृह मंत्री अनिल विज बैठक के एजेंडे में शामिल शिकायतों की सुनवाई के दौरान संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। साथ ही सभी संबंधित अधिकारी बैठक में उपस्थिति सुनिश्चित करेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.क्या आप टेलीग्राम का उपयोग करते हैं? व्हाट्सएप प्रतियोगी पर संदेशों को शेड्यूल करने का तरीका यहां दिया गया है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *