अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए Spotify भारत में प्रीमियम उपयोगकर्ताओं के लिए पुरस्कार लाता है: सभी विवरण

 

Spotify भारत में नया प्रोग्राम ला रहा है

प्लेटफ़ॉर्म चाहता है कि अधिक से अधिक लोग इसके विज्ञापन-मुक्त संगीत अनुभव का आनंद लें और पुरस्कार अधिक लोगों को बोर्ड पर लाने का एक स्मार्ट तरीका है।

Spotify अपनी सेवा के लिए भुगतान करने के लिए और अधिक भारतीय उपयोगकर्ताओं को लाने के विभिन्न तरीकों का प्रयास करना जारी रखता है। नवीनतम योजना ग्राहकों को कम से कम 2 रुपये में प्रीमियम मिनी सब्सक्रिप्शन देने की है, जिसकी कीमत वास्तव में एक सप्ताह के लिए 25 रुपये है।

हरियाणा में कोर्ट ऑर्डर अब हिंदी में मिलेंगे: अगले साल 1 अप्रैल से लागू होगा फैसला; राजभाषा संशोधन एक्ट को गवर्नर ने दी मंजूरी

Spotify के अधिकांश उपयोगकर्ता देश में विज्ञापन-केंद्रित मुफ्त योजना पर हैं, और कुछ साल पहले इसकी शुरुआत के बाद से, स्ट्रीमिंग दिग्गज भारतीयों को अपनी सेवा के लिए भुगतान करने के लिए नए तरीकों की तलाश कर रहा है। इनाम उस दिशा में एक कदम की तरह लगता है।

कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर सिजमन कोपेक ने सोमवार को इस ट्वीट के जरिए रोलआउट की जानकारी साझा की। उनका दावा है कि Spotify ने एशिया को ध्यान में रखकर रिवॉर्ड प्रोग्राम बनाया है और इस प्रोग्राम की यात्रा भारत से शुरू होती है। पुरस्कार कार्यक्रम की पहली पहल 25 रुपये की मूल कीमत के मुकाबले 2 रुपये में प्रीमियम मिनी योजना प्रदान करती है। इस कीमत पर कोई योजना कैसे प्राप्त करता है?

नर्स को बंधक बनाकर लूटा 20 तोले सोना: फरीदाबाद में दरवाजा खटखटाकर घुसे 3 लुटेरे; किराएदार तक को नहीं लगी भनक

Spotify का कहना है कि अगले 30 दिनों में किसी भी 10 दिनों के लिए प्रीमियम मिनी का उपयोग करें, और आपका इनाम एक सप्ताह के लिए 2 रुपये प्रीमियम मिनी होगा। आपको 7 रुपये में प्रीमियम मिनी भी मिलती है जो एक दिन तक चलती है। कार्यक्रम को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि उपयोगकर्ताओं के पास चुनौतियां, पुरस्कार हैं और वे मंच से कोई भी मदद मांग सकते हैं। मिनी योजना Spotify के मोबाइल और टैबलेट संस्करण तक ही सीमित है। आपको एक विज्ञापन-मुक्त संगीत अनुभव मिलता है, और ट्रैक्स को डाउनलोड करने का मौका भी मिलता है, हालांकि एक डिवाइस पर 30 गानों की सीमा होती है।

अधिकांश स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्मों की तरह, Spotify को भारत में अपने सब्सक्रिप्शन राजस्व को बढ़ाना मुश्किल हो गया है। एक फ्रीमियम योजना होने से मदद नहीं मिलती है, लेकिन स्ट्रीमिंग दिग्गज उम्मीद कर रहे होंगे कि इस तरह के विशेष कार्यक्रम अधिक उपयोगकर्ताओं को स्पॉटिफाई करने के लिए आकर्षित कर सकते हैं और अंततः उन्हें प्रीमियम योजनाओं पर खर्च करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं, एक बार उन्हें विज्ञापन-मुक्त अवतार का स्वाद मिल जाएगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म।

.चंडीगढ़ ASI भर्ती केस में सेना का क्लर्क काबू: राजोलेश के नाम से भरा था फर्जी फॉर्म; जींद में चलाता था साइबर कैफे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *