अघोषित बिजली कटौती से फूटा लोगों का गुस्सा: गुस्साए लोगों ने कुलाना-बिलासपुर रोड को देर शाम किया जाम

 

 

बिजली समस्या से परेशान जाटोली ( पटौदी) के नागरिकों ने मंगलवार की देर शाम को कुलाना-बिलासपुर रोड को जाम कर दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि बार-बार बिजली कट से वह परेशान हो चुके हैं, उनका फीडर बदलकर हेली मंडी फीडर से जोड़ा जाए, जिससे बिजली समस्या का समाधान हो सके। जाम की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

गुरुग्राम में मौत की मंजिल: निर्माणाधीन बिल्डिंग की 17वें फ्लोर से गिरे 5 मजदूर; 4 की मौके पर ही मौत

इस दौरान बिजली निगम ने भी झटपट बिजली चालू कर दी।क्या है मामलाक्षेत्र के लोगों का आरोप है कि हेली मंडी नगर पालिका क्षेत्र के गांव जाटोली में पिछले कुछ दिनों से लगातार बिजली के अघोषित कट लगाए जा रहे हैं। बिजली अधिकारी फोन उठाकर ठीक से बात तक नहीं कर रहे हैं। बार- बारशिकायत के बावजूद भी बिजली चालू नहीं की जा रही है। इसी से गुस्साए लोगों ने जाटोली स्थित खंडेवला चौक को देर शाम जाम लगाकर बंद कर दिया।

Apple स्टूडियो डिस्प्ले ऑडियो समस्याओं का सामना कर रहा है, कंपनी का कहना है कि आप इसे कैसे ठीक कर सकते हैं

जाम की सूचना मिलने के बाद हेली मंडी चौकी प्रभारी सुरेश कुमार अपने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। सुरेश कुमार ने जाम लगा रहे लोगों को आश्वासन दिया कि वह इस संबंध में बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से बात करेंगे तथा समस्या से निजात दिलाएंगे। रात लगभग 9:00 बजे जाम खोल दिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *