अक्षर पटेल ने की शादी: ईशांत शर्मा और जयदेव उनादकट वडोदरा में शादी में शामिल हुए

 

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल ने 26 जनवरी को वडोदरा में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से शादी की।

ऑलराउंडर ने इस बार अपनी शादी के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला छोड़ दी। हालांकि उन्होंने कोई फोटो या वीडियो साझा नहीं किया, लेकिन शादी में शामिल होने वाले साथी क्रिकेटरों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उस दिन की तस्वीरें साझा की हैं।

फतेहाबाद में दुकानदार के 2 हत्यारों को उम्रकैद: नौकरी से निकालने पर सुए से गोदा था; दुकान में की थी लूटपाट, 1-1 लाख जुर्माना

टीम इंडिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भी शादी में शामिल हुए। उन्होंने नवविवाहितों के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन के साथ तस्वीर अपलोड की: “नवविवाहितों को ढेर सारा प्यार और अच्छी वाइब्स! ❤️ क्लब में आपका स्वागत है.. 😉🥂”

क्रिकेटर के फैन अकाउंट्स ने भी शादी के वीडियो और तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं:

समारोह में शामिल होने वाले एक अन्य क्रिकेटर अक्षर की टीम इंडिया और थे दिल्ली टीममाइट इशांत शर्मा.

लंबे समय तक कथित तौर पर एक-दूसरे को डेट करने के बाद अक्षर और मेहा ने जनवरी 2022 में सगाई कर ली। अपनी सगाई को आधिकारिक बनाते हुए, अक्षर ने पृष्ठभूमि में एक आश्चर्यजनक प्रस्ताव सेटअप के साथ युगल की एक तस्वीर पोस्ट की थी। “आज हमारे जीवन की नई शुरुआत है। एक साथ और हमेशा के लिए। आपको अनंत काल तक प्यार करता हूं, ”उनका कैप्शन पढ़ा।

मंत्री संदीप सिंह सेक्सुअल हैरेसमेंट केस: महिला से अभद्रता पर भड़की कोच; बोली- संगीन धाराओं में केस दर्ज, फिर भी झंडा फहरा रहे

मेहा ने भी कपल की केक काटते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “आखिरकार इंतजार खत्म हुआ।”

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *