अंबाला सेंट्रल जेल में मिले 16 मोबाइल: दीवार के पास छिपाए, लॉरेंस, काला जठेड़ी और काला राणा गैंग के बदमाश यहीं बंद

हरियाणा की अंबाला सेंट्रल में कैदी-बंदियों का नेटवर्क काफी स्ट्रॉन्ग है। सेंट्रल जेल से मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को भी जेल प्रशासन ने 16 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। साथ ही 2 की-पेड बैटरी, 2 ईयर फोन, 4 डाटा केबल, 5 चार्जर और 2 सिम कार्ड बरामद किए हैं। इस संदर्भ में जेल प्रशासन ने बलदेव नगर थाना पुलिस को शिकायत सौंपी है।

प्रेम प्रसंग के चलते आशा वर्कर की हत्या: दो माह से थी महिला लापता, छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम, नाले में बोरी में बंधा मिला शव

लॉरेंस ग्रुप, काला जठेड़ी व काला राणा गैंग के बदमाश बंद
बता दें कि सेंट्रल जेल में लॉरेंस गैंग, काला जठेड़ी और काला राणा गैंग के बदमाश बंद हैं। जेल प्रशासन ने 8 नवंबर को गैंगस्टर काला राणा के भाई सूर्य प्रताप सिंह, अंकुर व योग राज, शुभम उर्फ बिगनी, विजय और रवि से 9 मोबाइल बरामद किए थे। जेल प्रशासन ने इन बदमाशों के खिलाफ बलदेव नगर थाना पुलिस को शिकायत सौंपी थी।

अंबाला सेंट्रल जेल।

अंबाला सेंट्रल जेल।

इन जगहों से मिले मोबाइल
जेल अधीक्षक संजीव ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान बंदी पड़ी चक्कर नंबर-36 की दीवार के पास से एक स्मार्ट फोन, पानी की होदी के पास से 1 स्मार्ट फोन और 3 की-पेड मोबाइल, सुरक्षा वार्ड की बैक साइड दीवार में छिपाया हुआ 2 स्मार्ट फोन, ब्लॉक नंबर 6 के कमरा नंबर 2 के बाहर बाथ रूम के साथ मिट्‌टी में दबाया हुआ 1 स्मार्ट फोन, इसके साथ ही खिड़की से 1 स्मार्ट फोन और ब्लॉक नंबर 6 के सामने से मिट्‌टी में दबाए हुए 3 की-पेड मोबाइल बरामद किए हैं। यही नहीं, सीवरेज हॉल के पास से 1 स्मार्ट फोन, खाली मैदान व बाथ रूम के पास मिट्‌टी में दबाए हुए 3 की-पेड मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
फतेहाबाद में बाइक में छिपे सांप से हड़कंप: हैंडल के पास लाइट वाली जगह में मिला; निकालने में लगा एक घंटा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *