अंबाला में पूर्व सरपंच को ‘चोर’ लिखने का मामला: दूसरे पक्ष ने पूर्व सरपंच के खिलाफ सौंपी शिकायत; 16 पर SC/ST के तहत केस दर्ज

अंबाला के गांव धनौरा में पूर्व सरपंच को फेसबुक पर चोर और बेईमान लिखने पर हुए बवाल के बाद गांव का माहौल तनाव पूर्ण है। पूर्व सरपंच के खिलाफ दूसरे पक्ष ने पुलिस को शिकायत सौंप गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने पूर्व सरपंच समेत 16 लोगों पर SC/ST समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

जींद की युवती को दहेज के लिए किया प्रताड़ित: शारीरिक-मानसिक यातना से हुआ गर्भपात; ससुर के पुलिसकर्मी होने का डर दिखाया

दूसरे पक्ष के राजिंद्र सिंह ने 4 नवंबर को गांव के शुभम जैन ने फेसबुक पेज पर पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह के बारे में एक पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट को लेकर सरपंच पद की प्रत्याशी सरोज रानी शुभम जैन के घर गई। यहां शुभम जैन ने अपनी गलती मानते हुए पोस्ट डिलीट कर दी थी।

फेसबुक पर अपलोड पोस्ट।

फेसबुक पर अपलोड पोस्ट।

शुभम जैन ने फेसबुक पर की थी पोस्ट

इसके बाद शुभम, गोल्डी व श्रवण ने चुनाव के बाद देख लेने की धमकी दी थी। जो 12 नवंबर को चुनाव में सरोज रानी के हारने के बाद नव निर्वाचित सरपंच महक के घर झगड़ा करने के लिए आए थे, लेकिन यहां ज्यादा लोग देख वापस लौट गए थे।बताया कि शुभम जैन और पूर्व सरपंच का घर आमने-सामने है। 13 नवंबर की सुबह शुभम जैन के साथ गाली-गलौज की गई। बताया कि इसी विवाद के चलते पूर्व सरपंच के घर पंचायत रखी थी।

हिसार के महलसरा में किरण बाला बनी सरपंच: 4 प्रत्याशियों में से 3 ने नामांकन वापस लिए; गांव में पहली बार सर्वसम्मति

आरोप-पंचायत में बोला हमला

राजिंद्र सिंह ने बताया कि उनकी तरफ से प्रमोद कुमार, जितेंद्र कुमार, शुभम जैन व उसकी मां, चाचा संजू व गांव के अन्य लोग पंचायत में पहुंचे थे। आरोप है कि यहां पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह व उसके परिजनों ने डंडे-बिंडों और रॉड से हमला बोल दिया। इतना ही नहीं, जाति सूचक गालियां दी।

फेसबुक पर डाली गई पोस्ट।

फेसबुक पर डाली गई पोस्ट।

पूर्व सरपंच समेत इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह, गोल्डी, अनु, मनु, नूरहसन, ऋषव, रिंकल, अजय, श्रवण व उसके लड़के, विक्रम व उसके लड़के, संजय, पुनीत, नकुल, शुभम, दलबीर सिंह और अनिल के खिलाफ SC/ST समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पूर्व सरपंच को चोर और बेईमान लिखने पर हुआ था विवाद

ग्राम पंचायत धनौरा से सरपंच पद के लिए पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह की पत्नी सुदेश रानी भी चुनावी मैदान में उतरी हुई थी। यहां महक पत्नी नरेंद्र सरपंच बनी हैं। पूर्व सरपंच सुखबीर के आरोप हैं कि उनके प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के जेठ बिंदर के कहने पर शुभव जैन ने फेसबुक पर उसे चोर और बेईमान लिखकर चुनाव प्रचार किया।

पूर्व सरपंच के घर पर बरसा रहे ईंट-पत्थर।

पूर्व सरपंच के घर पर बरसा रहे ईंट-पत्थर।

पूर्व सरपंच के घर बरसाए थे ईंट-पत्थर

पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह ने नव निर्वाचित सरपंच के पक्ष के 200-300 लोगों पर उसके घर ईंट-पत्थर बरसाने और चाकू, तलवार और रॉड से हमला करने की शिकायत पुलिस को सौंपी थी। बताया था कि हमले में उसके भतीजे संजय को पेट में चाकू लगा है और पुनीत को सिर में राड लगी है। पुलिस ने पूर्व सरपंच की शिकायत पर नव निर्वाचित सरपंच के जेठ बिंदर व रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह समेत 27 हमलावरों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में युवती से ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म: भाभी के कपड़े खरीदने के बहाने बुलाया; अंधेरे में सुनसान जगह पर वारदात

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *