अंबाला में दुकानदार के साथ 2.50 लाख की ठगी: अमेरिकी डॉलर की जगह 2 युवक बैग में थमा गए अखबार की रद्दी

 

 

हरियाणा के अंबाला में अमेरिकी डॉलर के नाम पर दुकानदार को 2.50 लाख रुपये चपत लगाने का मामला सामने आया है। 2 युवकों ने कॉल करके दुकानदार को मंजी साहिब गुरुद्वारे के निकट बुलाया और फिर यहां उसे 2.50 लाख के बदले अमेरिकी डॉलर कह अखबार की रद्दी से भरा बैग थमा फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रोहतक में मनाया 8वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: जिला मुख्यालय सहित अने स्थानों पर लोगों ने योग करके दिया निरोग रहने का संदेश

जूते खरीदने आई महिला ने दिखाया था डॉलर

गांव नन्हेड़ा निवासी विवेक माटा ने बताया कि उसकी ग्रेस होटल सदर बाजार अंबाला कैंट में जूतों की दुकान है। एक माह पहले एक महिला उसकी दुकान पर जूते खरीदने आई थी। महिला ने एक डॉलर दिखते हुए 400 अमेरिकी डॉलर बेचने की बात कही। जाते वक्त महिला उसका विजिटिंग कार्ड अपने साथ ले गई थी। इसके 3-4 दिन बाद उसके मोबाइल पर महिला ने कॉल करके अमेरिकी डॉलर बेचने की बात कही थी।

डॉलर खरीदने से किया मना, बार-बार किया कॉल

दुकानदार ने बताया कि उसने डॉलर खरीदने से मना कर दिया, लेकिन इसके बावजूद महिला के डॉलर बेचने को लेकर बार-बार फोन आते रहे। बताया कि सोमवार सुबह उसके पास कॉल आई थी। कॉल करने वाले युवक ने कहा था कि उसकी बहन की दुकानदार से अमेरिकी डॉलर बेचने की बात हुई है।

सेंट पीटर्सबर्ग इंटरनेशनल इकोनॉमिक फोरम में DoS हमले के कारण पुतिन को अपना भाषण स्थगित करने के लिए मजबूर होना पड़ा

गुरुद्वारे के पास बुला थमाया रद्दी से भरा बैग

दुकानदार ने बताया कि युवक ने उसे अंबाला सिटी मंजी साहिब गुरुद्वारे के पास बुलाया। यहां 2 युवक मिले और उन्होंने उसे 2.50 लाख रुपये ले लिए। उन्होंने 400 अमेरिकी डॉलर कहकर उसे एक बैग दिया और तुरंत मौके से फरार हो गए। बताया कि जब उसने बैग खोलकर देखा तो उसमें अखबार की रद्दी मिली।

 

खबरें और भी हैं…

.नई अनाज मंडी में अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर डिप्टी सीएम करेंगे मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत : डीसी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *