अंबाला में चाकू घोंपकर छात्र की हत्या: 3 बहनों का इकलौता भाई था; रक्षा बंधन पर्व पर बदमाशों की चढ़ा भेंट

 

बदमाशों ने चाकूओं से वार करके एक छात्र की हत्या कर दी, जबकि उसके दूसरे साथी को अधमरा कर दिया। गंभीर हालत के चलते युवक को GMCH सेक्टर-32 चंडीगढ़ में दाखिल कराया गया है। वारदात के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मृतक छात्र शिनाख्त गांव डडियाना निवासी 17 वर्षीय लवली के रूप में हुई है।

राजौरी में हांसी का निशांत शहीद: 3 बहनों का इकलौता भाई; 2 साल पहले ही हुआ भर्ती, पिता भी लड़ चुके कारगिल युद्ध

हत्यारों की गिरफ्तारी न होने तक अंतिम संस्कार नहीं करने की चेतावनी

पुलिस ने गत देर रात्रि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। आज डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा। उधर, परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तार न होने तक शव का अंतिम संस्कार न करने की चेतावनी दी है। परिजनों का कहना है कि उक्त हमलावर पहले भी कई बार हमला कर चुके हैं।

दोस्त के घर से बाहर घूमने गया था लवली

गांव डडियाना निवासी नवदीप ने बताया कि वह अपने जीजा लक्की के साथ गत रात्रि बाहर सड़क पर घूम रहा था। उसका चचेरा भाई लवली भी उसके दोस्त इकबाल सिंह के साथ बाहर घूम रहे थे। उन्होंने देखा कि उसके गांव के ही 6-7 बदमाश लवली और इकबाल पर चाकुओं से अनगिनत वार कर रहे थे। जब तक वे मौके पर पहुंचे हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वे दोनों को अंबाला सिटी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने लवली को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके साथ इकबाल को चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

 

हॉकी खिलाड़ी सुरेंद्र पालड़ का जोरदार स्वागत: कुरुक्षेत्र में द्रोणाचार्य स्टेडियम में हुए नतमस्तक; बोले- हार्डवर्क के साथ देशवासियों की दुआएं आई काम

3 बहनों का इकलौता भाई था लवली

नवदीप ने बताया कि लवली 3 बहनों का इकलौता भाई था। पिता की मृत्यु हो चुकी है। 2 बहनों की शादी हो चुकी है। लवली ही परिवार का एक सहारा था। लवली गांव के स्कूल में कक्षा 10वीं में पढ़ाई करता था। बताया कि इकबाल भी इकलौता पुत्र है। वारदात के बाद से परिवार सदमे हैं।

पुलिस ने 7 पर किया केस दर्ज

पुलिस ने हत्यारोपी बलराम उर्फ चुची, विकास, गुलशन, गौतम, सोनू, रामनाथ व रामेश्वर के खिलाफ धारा 147,148,149, 323, 324 व 302 के खिलाफ केस किया दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रक्षाबंधन पर अंबाला में उमड़ी यात्रियों की भीड़: रोडवेज ने विभिन्न रूटों पर दौड़ाई 174 बसें; अतिरिक्त स्टाफ तैनात

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *