हिसार में युवती की संदिग्ध हालात में मौत: मृतका के भाई ने प्रेमी और उसके परिवार पर लगाया जहर देने का आरोप

22
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के हिसार के गांव खेड़ी बर्की में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती के भाई ने उसके प्रेमी और उसके परिजनों पर बहन को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने भाई के बयान के आधार पर असरावां निवासी शुभम, उसकी पत्नी और मां के खिलाफ धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज लिया है।

हिसार में युवती की संदिग्ध हालात में मौत: मृतका के भाई ने प्रेमी और उसके परिवार पर लगाया जहर देने का आरोप

मृतक युवती के भाई ने पुलिस को बताया कि शुभम उसकी बहन को बहला फुसला कर शादी का झांसा देकर हिसार के होटल में ले गया, जहां उसने बहन के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बारे में बहन ने घर पर परिवार के लोगों को बताया था, जिस पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया।

भाई ने बताया कि उसकी बहन मंगलवार को सुबह घर से खाना खाकर आदमपुर अपना पेपर देने के लिए गई थी। शाम को करीब पांच बजे उसके पिता के नंबर पर शुभम का फोन आया कि उनकी लड़की असरावां आई हुई है, उसे आकर ले जाए।

कुछ समय बाद 112 नंबर डायल से पुलिसकर्मी का फोन आया कि उसकी बहन को अग्रोहा मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया है। जब उन्होंने अग्रोहा मेडिकल कालेज जाकर देखा तो उसकी बहन ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया हुआ था।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में घर-घर में विराजे गणपति बप्पा: शोभायात्रा निकाली गई; शहर में 10 दिन होंगे कार्यक्रम; 9 सितंबर को गणेश विसर्जन

.

Advertisement