हिसार में फंदे से लटका मिला युवक: मोती बाजार में कमरे पर मिलने आई थी युवती; बीकानेर का रहने वाला था

16
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के हिसार शहर में मोती बाजार में रात को एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक का नाम राहुल है और राजस्थान के बीकानेर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी जब मकान मालिक को लगी तो घटना के बारे में पुलिस को अवगत करवाया गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

हिसार में फंदे से लटका मिला युवक: मोती बाजार में कमरे पर मिलने आई थी युवती; बीकानेर का रहने वाला था

मकान मालिक विकास ने बताया कि राहुल पिछले दो-तीन महीनों से मकान में किराए पर रहता था। इससे पहले राहुल के पिता उनके मकान में रहते थे, लेकिन बीमार होने के कारण वह वापस राजस्थान अपने घर चले गए। इसके बाद राहुल मकान में रहने लगा उन्होंने बताया कि राहुल बाजार में ही कार्य करता था और किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था।

मौके पर छानबीन करती पुलिस टीम।

मौके पर छानबीन करती पुलिस टीम।

मकान मालिक विकास ने कहा कि एक लड़की ने बताया राहुल की मौत हो गई है। ऐसे में जब राहुल को मृत हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच से यह लग रहा है कि युवक ने फंदा लगाया है। पोस्टमार्टम करने पर ही मौत का असली कारण पता चल सकेगा। पुलिस ने कहा कि राहुल की मौत की सूचना राजस्थान में उनके परिजनों को दे दी गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा पुलिस बनी प्रेमी जोड़े की दुश्मन: वकील को 5-7 लाख ऑफर कर पूछा पता; घर आ धमकी; हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

.

Advertisement