हिसार में अग्निवीरों की भर्ती जारी: जींद से भर्ती होने पहुंचे 1300 युवा; 3 जिलों से 2500 युवकों का परीक्षण संडे को

32
Quiz banner
Advertisement

 

अग्निपथ भर्ती योजना के तहत हरियाणा के हिसार जिले के कैंट में अग्निवीरों की भर्ती जारी है। इसके तहत शनिवार को अग्निपथ भर्ती रैली में जींद जिले के उम्मीदवारों ने भाग लिया। लगभग 1750 में से 1300 उम्मीदवार रैली में भाग लेने पहुंचे। क्लर्क और स्टोर कीपर टेक्निकल पदों के लिए पंजीकरण कराने वाले हिसार, जींद, सिरसा और फतेहाबाद जिलों के लगभग 2500 उम्मीदवार रविवार को परीक्षण के लिए रैली स्थल पर पहुंचेंगे।

ईरान के तेहरान में फिर छाया करनाल का छोरा: चीनी ताइपे को हराकर भारतीय टीम ने कियासेमीफाइनल क्वालीफाई, 2010 बाद टीम ने किया क्वालीफाई

भर्ती के लिए युवकों का कद मापते सैनिक।

भर्ती के लिए युवकों का कद मापते सैनिक।

भर्ती निदेशक ने फिर से उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि उम्मीदवार प्रवेश पाने के लिए अनुचित साधनों का उपयोग न करें क्योंकि वे स्वचालित प्रक्रियाओं के चलते पकड़े जाएंगे। शुक्रवार को फतेहाबाद जिले से 14 परीक्षार्थियों को फर्जी प्रवेश पत्र के साथ पकड़ा गया। सेना भर्ती अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल चयनित अभ्यर्थियों का मेडिकल भी साथ-साथ चल रहा है।

रैली स्टाफ उम्मीदवारों के साथ बहुत सौहार्दपूर्ण रहा है। इस रैली का उद्देश्य भारतीय सेना के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार का चयन करने के उद्देश्य के साथ-साथ उम्मीदवार मित्रता भी रहा है।

कुरुक्षेत्र में डंपर-ऑल्टो कार की टक्कर: युवक की मौत; महिला समेत 4 घायल, गांव गढ़ी लांगरी के पास हुआ हादसा

भर्ती के लिए पहुंचे युवकों की कांगजात का मिलान करते हुए।

भर्ती के लिए पहुंचे युवकों की कांगजात का मिलान करते हुए।

 

खबरें और भी हैं…

.
पानीपत में 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर ले गया पड़ोसी; चार घंटे बाद मां ने तलाशी

.

Advertisement