हिंदू हितों की रक्षा के लिए विश्व हिंदू परिषद से जुड़े: अरविंद शर्मा

63
Advertisement

 

 

एस• के • मित्तल 

सफीदों, विश्व हिन्दूपरिषद, बजरंग दल, दुर्गावाहिनी एवं मातृ शक्ति के संयुक्त तत्वाधान में सफीदों नगर प्रवास कार्यक्रम के अंतर्गत नगर की पंजाबी लैय्या बिरादरी धर्मशाला में कार्यकत्र्ताओं की बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता विहिप के नगर अध्यक्ष जयदेव माटा ने की। बैठक का संचालन जिला सह मंत्री प्रमोद गौत्तम ने किया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन का विस्तार करना तथा जन जागरण अभियान चलाकर लोगों को संगठन के साथ जोडऩे का था।

कलयुगी पिता अपनी ही मासूम बेटियों पर रखता है गलत नजर मायके आकर मां ने कराई जीरो एफआईआर

विहिप के नगर उपाध्यक्ष सत्यदेव चौबे ने संगठन की संरचना व मुख्य उद्देश्यों का उल्लेख किया। अपने संबोधन में विहिप के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने कहा कि हिंदू समाज की पूर्ण सुरक्षा व हिंदू हितों की रक्षा के लिए विश्व हिन्दू परिषद संगठन से जुड़कर राष्ट्रसेवा के लिए आगे बढ़े। विश्व हिन्दू परिषद संगठन की समितियां व इकाईयां अपने हिंदू समाज के उत्थान के लिए कार्य कर रही हैं। सत्संग व कीर्तन के माध्यम से जन-जन का जोड़ा जा सकता है। नि:शुल्क साप्तहिक सत्संग से हिंदू समाज को एकत्रित किया जा सकता है। साप्ताहिक मिलन केंद्रों पर बजरंग दल कार्यकताओं द्वारा श्री हनुमान चालीसा पाठ व हिंदू समाज के उत्थान के लिए हरसंभव प्रयास करने के लिए विचार-विमर्श किया जाता है।

 

कृष्ण दत्त शर्मा बने भगवान परशुराम सेवादल के सफीदों अध्यक्ष

नवयुवतियें में दुर्गावाहिनी तथा प्रौढ़ महिलाओं में मातृशक्ति नगर ईकाईंया सत्संग-कीर्तन के माध्यम से जन जागरण का काम कर रही है। जिला सहमंत्री प्रमोद गौत्तम ने कार्यकत्र्ताओं से आग्रह किया कि नगर के सभी 17 वार्डों में संगठन की वार्ड कार्य समितियां बनाकर संगठन को मजबूत बनाने में सहयोग करें। इस मौके पर जयदेव माटा यशपाल सूरी ने कहा कि लव जिहाद, ईसाईकरण, धर्मांतरण तथा जिहादी आतंकवाद का खात्मा करने के लिए विश्व हिन्दू परिषद से जुड़कर संगठन को मजबूत बनाएं।

 

इस मौके पर जयदेव माटा, यशपाल सरी, सत्यदेव चौबे, प्रमोद गौतम, अरविंद शर्मा, राजीव वर्मा, मुकुल बजरंगी, मुकेश वर्मा, रामकरण काय, अशोक शर्मा, अनिल कुश, सुरेश सैनी, धर्मबीर व रिंकू शर्मा मौजूद थे।

Advertisement