हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: सरकार ने 54 IAS अफसरों के तबादले किए, 12 जिलों के बदले DC

33
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा सरकार ने शुक्रवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने पंचायती चुनावों की घोषणा से पहले 12 जिलों के डीसी, मंडल कमिश्नर, नगर निगम आयुक्त और एडीसी के तबादले कर दिए। कई बड़े विभागों के एमडी और सेक्रेटरी भी बदले हैं। ये आदेश मुख्य सचिव संजीव कौशल ने आदेश जारी किए हैं।

फीड मिल के मालिक से मांगी 10 लाख फिरौती: व्हाट्सएप कॉल कर गैंगस्टर पपला गुर्जर के नाम से मांगे पैसे, CCTV में 2 युवक कैद

हरियाणा सरकार ने भिवानी, चरखी दादरी, कुरुक्षेत्र, करनाल, फरीदाबाद, फतेहाबाद, हिसार, अंबाला, सिरसा, रोहतक, यमुनानगर, पलवल के डीसी को बदला। साथ ही हिसार के एडीसी और नगर निगम आयुक्त का तबादल किया।

हिसार की डीसी प्रियंका सोनी को अंबाला की डीसी, आईएएस यशपाल को रोहतक डीसी, पार्थ गुप्ता को सिरसा, मुनीष शर्मा को पलवल डीसी, विक्रम को फरीदाबाद, नरेश कुमार को भिवानी का डीसी नियुक्त किया गया। वही सरकार ने IAS रमेश चंद्र बिढान को गुरुग्राम मंडल आयुक्त नियुक्त किया।

सितंबर में हो सकती है पंचायती चुनाव की घोषणा

हरियाणा राज्य चुनाव आयोग ने पंचायती चुनावों की तैयारियां की हुई हैं। चुनावों से पहले सरकार की ओर से 54 आईएएस के तबादले करना पंचायती चुनावों की जल्द घोषणा का संकेत है। चुनाव आयोग आने वाले कुछ दिनों में कभी भी पंचायती चुनावों की घोषणा कर सकता है।

माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक का उपयोग करना? अपने हस्ताक्षर के साथ ‘आईओएस/एंड्रॉइड के लिए आउटलुक प्राप्त करें’ को बदलने का तरीका यहां बताया गया है

 

खबरें और भी हैं…

.
3000 डिफाल्टरों को हुडा करनाल का नोटिस: 15 सेक्टरों में पानी के बिल के 3.50 करोड़ बकाया, न भरने पर कटेंगे कनेक्शन

.

Advertisement