हरियाणा में पेट्राल पंप वाले सावधान, कैनों में 43 हजार पेट्रोल-डीजल भरवाकर कार सवार हुए फरार

जींद,। डीजल व पेट्रोल के दामों में वृद्धि होने के बाद से फिलिंग स्टेशन संचालकों को ही चूना लगाने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। गिरोह के लोग कार में सवार होकर आते हैं। पहले अपनी गाड़ी के टैंक को पेट्रोल से भरवा लेते हैं। बाद में गाड़ी की सीट व डिग्गी में रखी डीजल की कैनियों को भरवाकर फरार हो जाते हैं।

इन्फरारेड तकनीक से मोटापे पर कार्यरत भक्ति योग आश्रम शरनाखेड़ी में मरीजों की क्या है राय… देखे लाइव…

पिछले डेढ़ माह में जिले में इस तरह की तीन वारदात हो चुकी हैं। कार सवार दो युवक ही वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों में आने के बावजूद आरोपित पकड़ में नहीं आ रहे हैं। मंगलवार दोपहर बाद भी गांव दालमवाला के पेट्रोल पंप से कार सवार दो युवक 43 हजार का तेल डलवाकर फरार हो गए। 26 फरवरी को भी जुलाना के एक पेट्रोल पंप से कार सवार दो युवक 43 हजार का पेट्रोल व डीजल भरवाकर फरार हो गए थे, लेकिन सीसीटीवी कैमरों में आने के बावजूद आरोपित पकड़ में नहीं आ रहे हैं।

नप रसीद घोटाले में पुलिस को मिली फर्जी रसीदों की पूरी बुक, अकाउंटेंट को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी

विकास नगर जींद निवासी जयबीर ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका गांव दालमवाला में उसका पेट्रोल पंप हैं। मंगलवार दोपहर को टाटा जिस्ट कार में दो युवक सवार होकर आए। जहां पर आते ही युवकों ने पहले तो अपनी गाड़ी के टैंक को फुल करवा लिया। इसमें 3700 रुपये का पेट्रोल डलवा लिया।

इसके बाद आरोपितों ने गाड़ी के पीछे की सीट व डिग्गी में रखी कैनियों मं डीजल भरने के लिए कहा। जहां पर आरोपितों ने कैनियों में 404 लीटर डीजल भरवा लिया। डीजल व पेट्रोल भरते ही आरोपितों ने गाड़ी को स्टार्ट कर लिया और मौका पाकर गाड़ी को भगा लिया। जाहं पर आरोपित पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *