हरियाणा पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज: JJP सलाह लेकर करेगी पार्टी सिंबल पर इलेक्शन लड़ने का फैसला, वार्ड वाइज कार्यकर्ताओं से पूछेंगे

30
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। किसी भी समय पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है। यह चुनाव केवल जिला परिषद का चुनाव न होकर आने वाली विधानसभा 2024 की नींव का भी काम करेगा।

हरियाणा पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज: JJP सलाह लेकर करेगी पार्टी सिंबल पर इलेक्शन लड़ने का फैसला, वार्ड वाइज कार्यकर्ताओं से पूछेंगे

ऐसे में जन नायक जनता पार्टी ने तैयारियों को अमली जामा पहनाते हुए गांवों में भागदौड़ शुरू कर दी है।

 

जजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कोसली हल्के में पंचायत चुनाव प्रभारी अभिमन्यु राव ने कहा कि हमने तय किया है कि गांव-गांव और वार्ड वाइज कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करेंगे और पूछेंगे कि पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ा जाए या फिर नहीं। इसके बाद ही फैसला लेंगे। हर जगह मजबूत प्रत्याशी उतारेंगे। प्रत्याशी तय करने में भी सभी की सहमति लेंगे।

सुधीर सांगवान का है अपराधिक रिकॉर्ड: किसानों को नेट हाउस के नाम पर लोन दिलाने के नाम पर कर चुका है ठगी

जिला परिषद की टिकट जिसके भी खाते में जाएगी, हमें उस प्रत्याशी की दिल खोलकर मदद करनी है। कोसली हल्के के 8 वार्डों के लिए जो भी चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं, वह तीन दिन में अपने-अपने आवेदन जमा करवा दें। अगले सप्ताह से प्रत्येक वार्ड में जाकर मीटिंग करेंगे। आपसी मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आपसी मनभेद नहीं होने चाहिए।

बबली कह चुके सिंबल पर नहीं लड़ेंगे

इससे पहले जजपा कोटे से प्रदेश सरकार में पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली रेवाड़ी में बैठक के दौरान कह चुके हैं कि उनकी पार्टी पंचायती चुनाव सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ेगी। उनका कहना था कि यह चुनाव भाईचारे के चुनाव होते हैं, लेकिन अब बदली रणनीति के तहत जजपा गांव और वार्ड में जाकर रायशुमारी कर रही है, जिससे पार्टी प्रत्याशी का चयन कर सिंबल पर लड़ा जाए या फिर नहीं इसका फैसला किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार में कार ने 2 बाइकों को मारी टक्कर: दो लोग घायल, पुल पर रॉन्ग साइड से गाड़ी के आने के कारण हुआ हादसा

.

Advertisement