हरियाणा कम्प्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ ने सौंपा ज्ञापन

 

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, हरियाणा कम्प्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ ने अपनी मांगों को लेकर इलैक्ट्रोनिक्स एवं सूचना प्रोद्योगिकी विभाग हरियाणा के प्रधान सचिव के नाम एक ज्ञापन उप तहसीलदार पिल्लूखेड़ा को सौंपा।

सीआईए ने सरेआम सट्टा खाईवाली करते एक को किया काबू

ज्ञापन में संघ के पदाधिकारियों कुलदीप, मनजीत, नरेंद्र सैनी व रविंद्र कुमार का कहना था कि हरियाणा कम्प्यूटर प्रोफैशनल्ज संघ प्रदेश के तमाम विभागों के साथ-साथ सूचना प्रौद्योगिकी समितियों के कम्प्यूटर प्रोफैशनल्ज़ का प्रतिनिधि संगठन है। पिछले तीन वर्ष पहले डीआईटीएस के सेवा नियम बनाने की घोषणा की थी, उसका लाभ आज तक भी नहीं मिला है।

बीजेपी महिला मंडलाध्यक्ष रामरती ने उत्कृष्ट समाजिक कार्यों के लिए उडान ग्रुप महिला विंग को किया सम्मानित… देखिए लाइव…

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के अधीन करने के प्रदेश के सभी कम्प्यूटर प्रोफेशनल्ज को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश के आईटी पॉलिसी के अनुसार जो वेतनमान, मेडिकल व एलटीसी का लाभ मिल रहा था उनसे वे वंचित रह गए है। वही प्रदेश में हरियाणा कौशल रोजगार निगम व आईटी प्रोफेशनल्ज/डीआईटीएस के वेतनमान में भारी असमानता की परिस्थिति उत्पन्न हो रही है। जिसमे हजारों कम्प्यूटर प्रोफेशनल्ज मे भारी असंतोष हो रहा है। उन्होंने सरकार से मांग की कि कम्प्प्यूटर प्रोफैशनल्ज की समस्याओं का तत्काल निराकरण किया जाए। अगर समस्याओं व मांगों का समाधान नहीं हुआ तो 25 अपै्रल को प्रदेश के सभी उपमण्डल स्तर पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *