हरियाणवी वैब सीरीज ‘अखाड़ा’ में नजर आएंगे पूर्व पत्रकार देव सैनी

173
Advertisement
एस• के• मित्तल
सफीदों,   पत्रकारिता को कभी सीने से लगाए रखने वाले देव ने अब एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर एवं एक्टिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया है। ओके इंडिया न्यूज़ टीवी चैनल और लाइव24×7 व सत्य खबर वैब पोर्टल  के साथ काम कर चुके देव सैनी का इस विद्या से ऐसा मोह भंग हुआ कि उन्‍होंने पत्रकारिता को ही अलविदा कह दिया है। अपनी जिंदादिली और हाजिर जवाबी में माहिर देव ने एक अलग ही पहचान बनाने के लिए फिल्मों की और रुख कर लिया है और अब संजय संजू सैनी द्वारा लिखित हरियाणवी वेब सीरीज ‘अखाड़ा’ में दमदार किरदार में नजर आएंगे।
उन्होंने इस वेब सीरीज में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया है। यह वेब सीरीज जल्द ही हरियाणवी स्टेज ऐप पर देखने को मिलेगी। बता दें कि टीवी पत्रकारिता के प्रोग्रामिंग डिविजन में जबरदस्त पकड़ रखने वाले देव सैनी ने शुरुआत प्रिंट से की थी और एक नेशनल न्यूज पेपर में स्क्रिप्ट राइटिंग की ट्रैनिंग लेकर टीवी की दुनिया में कदम रखा था। प्रोग्राम का निर्देशन करने और स्क्रिप्ट राइटिंग पर देव की अच्छी पकड़ है। खबरों की दुनिया में मुकाम हासिल करने के साथ साथ वो अभिनय में भी हाथ आजमाने लगे।
उन्होंने कहा कि उन्हें बचपन से ही फिल्में देखने का शोक था, जिसके लिए वो रात रात भर जागकर फिल्में देखते थे। यहीं से उनके दिल में फिल्मी दुनिया में एक अलग मुकाम बनाने की जिज्ञासा पैदा हुई और इसको पूरा करने के लिए मास कम्युनिकेशन में बैचलर और मास्टर डिग्री की पढ़ाई की और पहले पत्रकारिता में कदम रखा।
यह भी देखें:-

विकास के नाम पर लीपापोती… 3 अप्रैल के सीएम प्रोग्राम को लेकर पानीपत रोड पर सड़क बनाने में हो रही खानापूर्ति… बनते ही कईं जगह से टूट रही सड़क… देखिए लाइव रिपोर्ट…

विकास के नाम पर लीपापोती… 3 अप्रैल के सीएम प्रोग्राम को लेकर पानीपत रोड पर सड़क बनाने में हो रही खानापूर्ति… बनते ही कईं जगह से टूट रही सड़क… देखिए लाइव रिपोर्ट…

फिर हिंदी पत्रकारिता को चार साल अपनी सेवाएं देने के बाद फिल्मी जगत की और रुख कर लिया। जो अब वेब सीरीज ‘अखाड़ा’ में एक दमदार रोल निभाते नजर आएंगे। वेब सीरीज की सारी शूटिंग पूरी हो चुकी है जो जल्द ही आपके सामने होगी। बता दें कि देव सैनी हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले हैं और वो गांव की पृष्ठभूमि से आते हैं। वहीं वो बॉलीवुड के लीजेंड दिवंगत अभिनेता दलीप कुमार की अदाकारी और युवा अभिनेता रणवीर सिंह की एक्टिंग के भी कायल हैं। इसके अलावा भी वो कई वेब सीरीज में नजर आएंगे, जो जल्‍द ही फ्लोर पर आने वाली हैं।
Youtube पर देखें:-

Advertisement