सड़क किनारे झाड़ियों में मिला रिटायर्ड फौजी का शव: बेटे ने कहा लूट के लिए की हत्या, शरीर पर चोट व जेब खाली

23
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के रोहतक के झज्जर रोड गांव कन्हैली के पास झाड़ियों में रिटायर्ड फौजी का शव मिला। जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। 74 वर्षीय बुजुर्ग शनिवार को घर से दवाई लेने की बात कहकर आया था और वापस नहीं लौटा। मृतक की जेब से रुपये, अंगूठी व घड़ी गायब मिली और कपड़े भी फटे हुए थे। जिस पर मृतक के बेटे ने लूट के लिए हत्या का आरोप लगाया है।

बादल-हवा की चाल का मिलेगा ज्यादा सही हाल: पंजाब में 8 और हिमाचल में 2 वेदर सिस्टम लगेंगे; किसानों और पर्यटकों को मिलेगा इसका सीधा फायदा

गांव चांदी निवासी कुलदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसके पिता करीब 74 वर्षीय रामचंद्र 27 अगस्त को सुबह साढ़े 8 बजे घर से निकले थे। वे दवाई लेने के लिए रोहतक आए थे। लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटे तो परिवार वालों ने उनकी तलाश आरंभ कर दी। जब कहीं पर कोई सुराग नहीं मिला तो वे पुलिस के पास रामचंद्र की तलाश करने की गुहार लगाने के लिए गए।

वहीं परिवार वालों ने रामचंद्र की खुद भी तलाश आरंभ कर दी। तो पता चला कि वे पुराना सब्जी मंडी एरिया से पैदल चले हैं। ऑक्सीजन अस्पताल के सामने चाप वाले के पास स्टूल पर बैठे। वहां से सीसीटीवी फुटेज निकाली है। फुटेज में रामचंद्र गिरते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद एक ऑटो वाला उन्हें बैठाकर लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। लेकिन इसके बाद कोई सुराग नहीं मिला।

पानीपत में बाइक एजेंसी से फर्जीवाड़ा: नकली दस्तावेजों पर मोटर साइकिल ली, दूसरी लेने आया तो हुआ खुलासा; आरोपी फरार

लूट के इरादे से की हत्या
कुलदीप ने बताया कि रविवार को उनके पिता का शव झज्जर रोड पर गांव कन्हेली के पास झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। उनके पिता के शरीर पर चोट के निशान हैं। वहीं कपड़े भी फटे हुए हैं। जेब भी खाली हैं, जबकि वे रुपये लिए हुए थे। साथ ही उनके पास अंगूठी व घड़ी भी दी, जो अब नहीं मिली। जिससे लग रहा है कि किसी ने लूट के इरादे से हत्या की है।

चार थानों में काटने पड़े चक्कर
कुलदीप ने कहा कि वे अपने पिता के गुम होने की शिकायत देने के लिए चार पुलिस थानों में गए। लेकिन पुलिस ने ना तो ठीक से व्यवहार किया और ना ही मामला दर्ज करके तलाश शुरू की। पहले वे सिटी पुलिस थाने में गए, वहां से माता दरवाजा स्थित पुलिस थाने में भेज दिया। लेकिन वहां भी कोई कार्रवाई नहीं हुई और लाखनमारा पुलिस थाने में भेजा गया। लाखनमाजरा से उन्हें किला रोड पुलिस चौकी में भेज दिया। लेकिन कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की। एसपी के कहने के बाद लाखनमाजरा में गुमशुदा की एफआईआर दर्ज की गई।

-डीएसपी महेश कुमार ने कहा कि कंट्रोल रूम से झज्जर रोड पर एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। जिसकी लाखनमाजरा पुलिस थाना में गुमशुदा का मामला दर्ज है। साइबर व फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। जो भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड: भिवानी के गांव नाथुवास के राजेश का जोरदार स्वागत होगा; खेल प्रेमियों में उत्साह

.

Advertisement