सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम में फंसा पेंच: आज परिवार लेगा फैसला, राष्ट्रीय महिला आयोग की 2 सदस्यीय टीम तैयार करेगी रिपोर्ट

29
Advertisement

 

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के तीसरे दिन भी शव के पोस्टमार्टम पर पेंच फंसा हुआ है। सोनाली के जीजा अमन पूनिया का कहना है कि वे आज साढ़े 10 बजे के बाद आगामी फैसला लेंगे। परिवार पहले सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाना चाहता है, जबकि गोवा पुलिस ने अप्राकृृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।

भास्कर खास, हेल्थ वर्करों को अम्मा ने दी सीख,बोलीं:: डॉक्टरों व नर्सों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान, सुखद वचन, दृष्टि में विनय, नम्रता और अच्छे श्रोता के गुण होने चाहिए

वहीं सोनाली की मौत के मामले की जांच के लिए नेशनल वूमेन कमीशन की 2 सदस्यीय टीम बुधवार शाम को गोवा पहुंच गई। टीम सभी पक्षों के बयान दर्ज करके अपनी रिपोर्ट कमीशन की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को आज सौंप सकती है। कमीशन की चेयरपर्सन रेखा शर्मा का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की रूपरेखा तैयार होगी।

मौत से चंद घंटे पहले का वीडियो वायरल

सोनाली फोगाट का मौत से चंद घंटे पहले का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह सुधीर सांगवान और सुखविंदर के साथ डिस्को में डांस कर रही है। वीडियो में सोनाली ने काली ड्रेस पहनी हुई है। सुधीर-सुखविंद्र व सोनाली डांस कर रहे हैं, जबकि एक अन्य शख्स इसकी वीडियो बना रहा है। डांस के अंत में सुखविंदर तीसरे आदमी को इशारा करता है और उससे मोबाइल लेता है।

 

सुधीर पर रेप और हत्या का आरोप

सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान पर सोनाली से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं। शिकायत में आरोप है कि वह 3 साल से सोनाली से दुष्कर्म करता आ रहा है और उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। परिवार का आरोप है कि तीन साल पहले सोनाली के घर हुई चोरी में भी सुधीर की भूमिका थी।

यह है पूरा मामला

सोनाली फोगाट की गोवा में 23 अगस्त को हार्ट अटैक से मौत हो गई। उस समय गोवा में उसके साथ PA सुधीर और सुखविंदर था। सुधीर ने मंगलवार सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी। इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली की हत्या की है।

 

खबरें और भी हैं…

.
गैस एजेंसी कर्मियों से 2.50 लाख लूटे: फतेहाबाद में मालिक के घर कैश लेकर जा रहे थे; आंखों में मिर्ची डाल कर लूटा

.

Advertisement