सिरसा में रक्तदान शिविर पर छापा: गांव बाहियां में बिना परमिशन के लगाया कैंप; स्वास्थ्य विभाग ने बुलाई पुलिस, 2 गिरफ्तार

28
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के सिरसा के रानियां के गांव बाहिया में स्थित गोशाला में स्वास्थ्य विभाग से परमिशन लिए बिना ब्लड डोनेशन कैंप लगाया जा रहा था। इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को मिली, तो विभाग की टीम ने रानियां पुलिस के साथ मिलकर वहां रेड की और फरार आरोपियों में से 2 को धर दबोचा।

जींद में 5वें दिन किसानों-प्रशासन में सहमति: बद्दोवाल टोल से उठाएंगे किसान का शव; DC का आश्वासन- परिवार को नौकरी, केस वापस होगा

नहीं मिले कोई कागजात

जानकारी के अनुसार गांव बाहिया में गोशाला बनी हुई है। वहां ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया था। स्वास्थ्य विभाग से इस संबंध में परमिशन नहीं ली गई थी। विभाग की टीम को कैंप के बारे में जानकारी मिल गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम रानियां पुलिस के साथ पहुंच गई। टीम ने परमिशन के संबंध में कागजात मांगे परंतु आयोजकों ने नहीं दिखाए। कैंप आयोजकों ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन टीम ने 2 लोगों को पकड़ लिया।

4 कर चुके थे रक्तदान

आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी करने व मेडिकल एक्ट की धाराओं के तहत रानियां थाना में मामला दर्ज किया है। टीम ने एक ब्लड डोनेशन का सर्टिफिकेट बरामद किया, साथ ही 4 रक्तदाताओं के रजिस्ट्रेशन फार्म बरामद किए। पीएचसी बणी के इंचार्ज मेडिकल आफिसर डा. अभिनव जोशी ने बताया कि गांव बाहिया की गोशाला में बिना प्रशासनिक अनुमति के ब्लड कैंप लगाया जा रहा था।

पुलिस बुलाई

सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे और जांच करने पर पता चला कि कैंप बिना प्रशासनिक अनुमति के लगाया गया है। जिसके बाद टीम ने करीवाला चौकी पुलिस को सूचना दी। करीवाला चौकी पुलिस के उपनिरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने फरार आरोपियों को गांव के निकट ढाणी से काबू कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
पांच Google क्रोम एक्सटेंशन हैकिंग के लिए अतिसंवेदनशील पाए गए; यूजर्स को अभी डिलीट कर देना चाहिए

.

Advertisement