सिरसा में दुकान पर युवकों ने बोला हमला: पथराव किया: 2 भाइयों को आई चोटें, स्पीकर के दो नटों को लेकर हुआ विवाद

16
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के सिरसा में बेगू रोड स्थित रिद्धी सिद्धी रिसोर्ट के नजदीक स्थित एक दुकान पर शुक्रवार शाम विवाद हो गया। विवाद स्पीकर के नट को लेकर था। कुछ युवक दुकान पर स्पीकर रिपेयर करवाने आए, जिसमें दो नट कम थे। इस पर दुकानदार ने युवकों को कहा कि शाम को या सुबह स्पीकर ले जाना, इस पर विवाद शुरू हो गया।

हांसी में व्यापारी नेता पर जानलेवा हमला: घर लौटते वक्त 5 से 6 नकाबपोशों ने लाठी-रॉड से किए वार, टांग और बाजू पर चोटें आईं

दुकान में गाली-गलौज और पथराव किया गया। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर कीर्तिनगर पुलिस चौकी इंचार्ज शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

दुकान संचालक हरप्रीत सिंह ने कहा कि उसकी मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। पास के मोहल्ले से युवक स्पीकर रिपेयर करवाने आए थे। स्पीकर के दो नटों को लेकर विवाद हो गया और 150 युवाओं ने हमला बोल दिया। पहले दुकान में गाली गलौज किया। पथराव कर दिया और दुकान के अंदर भी ईंटे फेंकी। बड़ी मुश्किल से जान बचाई। सूचना पुलिस को दी। इस पथराव में दो भाइयों को चोटें आई हैं।

कीर्तिनगर चौकी प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि दुकान में लड़ाई झगड़ा हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे है। जो कार्रवाई बनेगी वो करेंगे। दो-तीन लोगों को चोटें लगी हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
पुलिस की बड़ी कार्रवाई: हापुड़ में पेशी के दौरान हत्यारोपी लखन की गोली मारकर हत्या करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

.

Advertisement