सिरसा में गैस टैंकर-कार की टक्कर: नेजाडेला गांव के पास आमने-सामने की भिड़ंत में कार ड्राइवर को चोटें

19
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के सिरसा में नेजाडेला गांव के समीप एलपीजी गैस टैंकर और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। गनीमत रही कि जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन इस दुर्घटना में कार व ट्रक दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कार चालक को चोटें आई है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कुल्लू पुलिस ने दबोचा उद्घोषित अपराधी: साढ़े 12 साल से फरार था जींद का संदीप; 2006 में दर्ज हुआ था केस

जानकारी के अनुसार एलपीजी गैस से भरा टैंकर पंजाब की साइड से सिरसा शहर की तरफ आ रहा था। उसे आगे गोरखपुर जाना था। वहीं एक कार शहर से पंजाब की तरफ जा रही थी। नेजाडेला गांव के समीप दोनों की आमने सामने टक्कर हो गई। इसमें कार चालक को चोटें आई है जिसे पहले नागरिक अस्पताल और फिर निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करवाया। ट्रक व कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए है।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार। इसके ड्राइवर को चोटें आने पर अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार। इसके ड्राइवर को चोटें आने पर अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

दोबारा प्रोडक्शन वारंट पर गैंगस्टर मोनू राणा: मुलाना यूनिवर्सिटी अंबाला में फायरिंग का मामला; बदमाशों का अभी तक नहीं लगा सुराग

बता दें कि ट्रक में एलपीजी गैस थी, जिस कारण बड़ा हादसा भी हो सकता था। ग़नीमत रही कि जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। कार व ट्रक दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए है। कार चालक का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं इस मामले में सदर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसा कोई हादसा भी हुआ है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। सदर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने बताया कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

 

खबरें और भी हैं…

.रेलवे की जमीन पर बने निर्माण पर चली जेसीबी: उचाना रेलवे स्टेशन के पास लोगों ने किया था अवैध कब्जा; पुलिस तैनात रही

.

Advertisement