सिनियर राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में हैड कांस्टेबल की बेटी ने जीता रजत पदक

 

पुलिस अधीक्षक जीन्द नरेन्द्र बिजारणिया ने दी बधाई

कहा – पुलिस विभाग के कर्मचारियों व उनके बच्चों को खेलों में आगे बढाने के लिए विभाग हर प्रकार की सहायता के लिए तैयार है

एस• के• मित्तल
जींद, झारखंड की राजधानी रांची में 15 मार्च से 19 मार्च को आयोजित सीनियर नेशनल फैडरेशन कप में थाना सदर जीन्द में तैनात हैड कांस्टेबल संजय सिहं की बेटी भावना ने सिल्वर मैडल जीता है। भावना की इस उपलब्धि पर पुलिस कालोनी जीन्द में खुशी का माहौल है। भावना द्वारा सिल्वर मैडल जीतने पर पुलिस अधीक्षक जीन्द ने बधाई दी व आगे बढते रहने का आशिर्वाद भी दिया।

हरियाणा में पेट्राल पंप वाले सावधान, कैनों में 43 हजार पेट्रोल-डीजल भरवाकर कार सवार हुए फरार

उन्होने कहा कि पुलिस विभाग के कर्मचारियों व उनके बच्चों को खेलों में आगे बढाने के लिए विभाग हर प्रकार की सहायता के लिए तैयार है। खेलों के सम्बंधी जो भी सहयोग खिलाडियों को चाहिए वह सहयोग पुलिस विभाग करने को तैयार है। हम चाहते है कि हमारे पुलिस कर्मचारियों के बच्चे खेलों में राष्ट्रीय व अन्तराष्ट्रीय स्तर पर मैडल लेकर आए व अपने माता-पिता का नाम रोशन करें। जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता अमित कुमार ने बताया कि इससे पहले भी भावना ने 2018 में डी.ए.वी स्कूल नेशनल में गोल्ड मैडल, 2019 में उडिसा में आयोजित सब जुनियर नैशनल में काश्य पदक, 2021 में स्कूल नेशनल में सिल्वर मैडल व जुनियर बीच रेसलिंग में सिलवर मैडल, 2022 में ऑल इण्डिया इन्टर युनिवर्सिटी में काश्य पदक जीता है।

हिसार में हुए हत्याकांड में सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, 5 लोगों ने शव को किया था खुर्द-बुर्द

भावना के पिता हैड कांस्टेबल संजय सिहं भी अपने समय में अच्छे पहलवान रहे हैं। जिनके मार्गदर्शन से उनकी बेटी भावना खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पुलिस अधीक्षक जीन्द ने पहलवान भावना को अपने कार्यालय में आशिर्वाद दिया व उनके उज्ववल भविष्य की कामना की। इस मौके पर पुलिस प्रवक्ता अमित कुमार, मुख्य सिपाही संजय सिहं व कोच दलबीर सिहं व पहलवान रेनू खर्ब भी मोजुद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *