सिद्धू मूसेवाला का छठा कातिल गिरफ्तार: वेस्ट बंगाल-नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया शूटर मुंडी, हथियार और ठिकाने देने वाले साथी भी पकड़े

20
Quiz banner
Advertisement

 

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारकर कत्ल करने वाला छठा शूटर दीपक मुंडी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों के सपोर्ट से उसे अरेस्ट किया। दीपक मुंडी के साथ उसके दो साथियों कपिल पंडित, राजिंदर जोकर को भी पकड़ा गया है। इन सभी को वेस्ट बंगाल-नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया।

निफा द्वारा गांव गढ़ी जाटान में लगाया गया विशाल रक्तदान शिविर,युवाओं में रक्तदान को लेकर लगी होड़

पंजाब के DGP गौरव यादव ने कहा कि इंटेलिजेंस बेस्ड ऑपरेशन में यह कामयाबी मिली है। दीपक मुंडी भी बोलेरो मॉड्यूल का शूटर था। वहीं, कपिल पंडित और राजिंदर जोकर ने छुपने और हथियार मुहैया कराने में मदद की थी।

पंजाबी सिंगर मूसेवाला का 29 मई को गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था।

पंजाबी सिंगर मूसेवाला का 29 मई को गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था।

6 में से अब 4 शूटर पकड़े, 2 एनकाउंटर में मारे जा चुके
मूसेवाला का कत्ल 6 शूटर ने किया था। जो कोरोला और बोलेरो मॉड्यूल में आए थे। इनमें से बोलेरो मॉड्यूल के लीडर शूटर प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा, कशिश उर्फ कुलदीप के बाद पुलिस ने दीपक मुंडी को भी पकड़ लिया। वहीं कोरोला मॉड्यूल के शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू को पंजाब पुलिस ने अमृतसर के अटारी के पास भकना गांव में एनकाउंटर में मार गिराया था।

करनाल में पितृ पक्ष आज से शुरू: अब 16 दिन तक नहीं होंगे कोई मंगल कार्य, पूजा करने से पितरों का होगा आर्शीवाद प्राप्त, पितृ विसर्जन 25 को

लॉरेंस का भाई और भांजा भी हिरासत में
मूसेवाला के कत्ल की साजिश लॉरेंस गैंग ने रची। जिसे कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अंजाम दिया। गोल्डी के साथ लॉरेंस के भाई अनमोल और भांजे सचिन थापन भी एक्टिव रहा। सचिन थापन को अजरबैजान और अनमोल को कीनिया में हिरासत में लिया जा चुका है। इन दोनों को भी भारत लाने की तैयारी चल रही है।

1850 पन्नों की पहली चार्जशीट पेश कर चुकी पुलिस
मूसेवाला का 29 मई को मानसा के गांव जवाहरके में कत्ल कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने 24 कातिलों के खिलाफ मानसा कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है। इसमें एनकाउंटर में मारे शूटर मन्नू और रूपा का भी ब्यौरा है। इसमें विदेश बैठे गैंगस्टरों में अब गोल्डी बराड़ और लिपिन नेहरा शामिल है। वहीं इस चार्जशीट में 166 गवाह बनाए गए हैं। मुंडी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस जल्द सप्लीमेंट्री चालान पेश करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
करनाल में पितृ पक्ष आज से शुरू: अब 16 दिन तक नहीं होंगे कोई मंगल कार्य, पूजा करने से पितरों का होगा आर्शीवाद प्राप्त, पितृ विसर्जन 25 को

.

Advertisement