समझाने गए पूर्व सरपंच पर पति ने किया हमला: सिर और बाजू पर लोहे की रॉड से किए वार, बच्चे-पत्नी को पीट रहा था आरोपी

18
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के अंबाला में शराबी पति को समझाने गए पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें उन्हें सिर में गहरी चोट आई है। पूर्व सरपंच को GMCH SEC-32 चंडीगढ़ से सर्जरी करने के बाद शहर के एक प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है। घटना थाना शहजादपुर के अंतर्गत आने वाले गांव रसीदपुर की है।

नारनौल में ट्रक से बैटरी चुराते काबू: निजामपुर रोड पर प्लाट में खड़े थे 6 ट्रक; महिला ने एक को पकड़ा, दूसरा फरार

गांव रसीदपुर निवासी 72 वर्षीय गुलजार राम सेना से रिटायर्ड हैं और गांव के पूर्व सरपंच भी हैं। गुलजार राम ने बताया कि 7 सितंबर की शाम को वह अपने घर पर रिश्तेदारों के साथ बैठा था। इसी बीच शाम साढ़े 7 बजे गांव की सरबजीत कौर रोती हुई आई और बोली की उसे उसका पति जयपाल पीट रहा है। 12 साल की बेटी को कमरे में बंद किया हुआ है।

वह अपने रिश्तेदार के साथ सरबजीत के कहने से उसके पति को समझाने के लिए चला गया।

7 सितंबर की रात को हमले के बाद लहूलुहान हालत में चंडीगढ़ लेकर जाते परिजन।

फतेहाबाद में छात्रों ने लगाया जाम: नए बस स्टैंड से सकूल-कॉलेज में पहुंचने में परेशानी; हांसपुर रोड कट पर बैठे

तैश में आए शराबी पति ने बोला हमला

गुलजार राम ने बताया कि जैसे ही वह सरबजीत कौर के साथ उसके पति को समझाने गया। यहां वो बोलने ही लगा था कि जयपाल एकदम तैश में आया और गाली-गलौज करने लगा। इसी बीच जयपाल ने उसके घर के बरामदे में रखी लोहे की रॉड से सिर में हमला बोल दिया। दूसरा वार बाजू पर किया।

आरोप है कि जयपाल की मां ने भी कुल्हाड़ी से उसके ऊपर वार किया था। गनीमत रही कि बचाव हो गया। शोर सुनाई देने पर गोगा माड़ी की दीवार के पास खड़े उसके रिश्तेदार जरनैल व भाई खेम चंद दौड़ कर उसके पास पहुंचे। सिर में चोट लगने से वह बेसुध हो गए थे।

लहूलुहान हालत में वह CHC शहजादपुर ले गए। यहां से प्राथमिक जांच के बाद चंडीगढ़ GMCH-32 रेफर कर दिया। यहां से सर्जरी के बाद वे अंबाला सिटी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुए। पुलिस ने अब बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ धारा 323, 324, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
फतेहाबाद में छात्रों ने लगाया जाम: नए बस स्टैंड से सकूल-कॉलेज में पहुंचने में परेशानी; हांसपुर रोड कट पर बैठे

.

Advertisement