सफीदों के गांव हाट-कारखाना के बीच कार-मोटरसाईकिल की भीषण टक्कर में 6 घायल एक की मौत

217
Advertisement

दुर्घटना में कार खेतों में पलटी व मोटरसाइकिल चकनाचूर

एस• के• मित्तल
सफीदों,      उपमंडल के गांव हाट-कारखाना के बीच सड़क मार्ग पर मंगलवार प्रात: कार व मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हुई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार गेंहू के खेतों में जा पलटी तथा मोटरसाइकिल चकनाचूर हो गई। कार में सवार सभी पांचों लोग बुरी तरह से घायल हो गए तथा मोटरसाइकिल सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई। बताया जाता है कि कार में सवार लोग सफीदों में लड़की के विवाह के लिए खरीददारी करने के लिए आ रहे थे। घटना होते ही मौके पर काफी तादाद में आसपास के ग्रामीण इक्कठा हो गए तथा इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीण दोनों वाहनों के घायल लोगों को पुलिस व आमजन की गाडिय़ों में सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल के गांव बागडू कलां गांव के निवासी गुरूदत्त की बेटी आरती की आगामी 4 मार्च को शादी है। इसी शादी को लेकर खरीददारी के सिलसिले में गांव बागडू कलां से स्विफ्ट कार में सवार होकर खुद आरती, उसका भाई अजय, अंकित, ज्योति, सोनिया निवासी बागडू कलां व उसकी सहेली ऐंचरा खुर्द निवासी अंजली सफीदों आ रहे थे कि कार की गांव हाट व कारखाना के बीच में सड़क मार्ग पर सफीदों की ओर से गांव हाट की तरफ जा रही एक प्लेटिना मोटरसाइकिल के साथ जोरदार टक्कर हुई। मोटरसाइकिल पर दो युवक गांव हाट निवासी रोहित व मोहित सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार व मोटरसाइकिल पलटकर गेंहू के खेतों में जा गिरे। टक्कर की जोरदार आवाज को सुनकर मौके पर आसपास के काफी ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और उन्होंने दोनों वाहनों पर सवार घायलों को संभाला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने डायल 112 की गाड़ी व वहां से गुजर रही अन्य गाडिय़ों को रोककर उनमें घायलों को बैठाकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां से डाक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर उनकी गंभीरावस्था को देखते हुए कार में सवार 6 लोगों में से 5 लोगों और मोटरसाइकिल सवार दो लोगों में से एक को पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।
यह भी देखें:-

हॉट और कारखाना के बीच बाइक और स्विफ्ट गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट… एक की मौत… सफीदों के नागरिक अस्पताल से देखे लाइव…

हॉट और कारखाना के बीच बाइक और स्विफ्ट गाड़ी का जबरदस्त एक्सीडेंट… एक की मौत… सफीदों के नागरिक अस्पताल से देखे लाइव…

वहीं डाक्टरों ने मोटरसाइकिल सवार गांव हाट निवासी मोहित को मृत्त घोषित कर दिया। दुर्घटना का समाचार पाकर क्षेत्रभर से काफी तादाद में लोग व परिजन अस्पताल परिसर में जमा हो गए। अस्पताल परिसर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी। जिस लड़की आरती जिसकी शादी है वह भी इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई है। गुरूदत्त के परिवार में जहां शादी को लेकर जहां खुशियों का आलम था वहीं अब इस हादसे के बाद ये खुशियां कहीं ना कहीं गम में बदल गई है।
बाक्स –
घटना की सीसीटीवी फूटेज हुई वायरल
इस घटना के संबंध में एक सीसीटीवी फूटेज भी वायरल हुई है। जिसमें पूरा घटनाक्रम साफ-साफ दिखाई दे रहा है। आरंभ में तो घटनाक्रम साफ नहीं था तथा विभिन्न प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे। इस फूटेज कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर होती दिखाई पड़ रही है। टक्कर होते ही कार व मोटरसाइकिल गेंहू के खेतों में जा पलटे।
YouTube पर यह भी देखें:-

 

 

Advertisement