संदिग्ध परिस्थितियों में बंद घर में मिली गली-सड़ी युवक की लाश

60
Advertisement
एस• के • मित्तल     
सफीदों,     उपमंडल के गांव करसिंधू में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बंद पड़े मकान में एक युवक की गली-सड़ी लाश मिली है। मृत्तक युवक कौन है इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक की उम्र 35 साल बताई जा रही है। सूचना मिलने डीएसपी आशिष कुमार व सदर थाना से एसआई राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। वहीं जांच के एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची।
मिली जानकारी के अनुसार गांव करसिंधू में दोपहर को एक बंद पड़े मकान में तेज बदबू आई। बदबू आने पर मकान के साथ रहे पड़ौसी मौके पर पहुंचे तो पाया कि मकान में से भयंकर बदबू आ रही थी तथा वहां पर खड़ा होना भी दूभर हो रहा था। लोगों ने मकान का गेट खोलकर देखा तो पाया अंदर कमरे में एक युवक की गली-सड़ी लाश पड़ी है तथा उसके सिर में खून निकला हुआ है।
लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का मुआयना किया। पुलिस ने गांव के चौकीदार को बुलाकर शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश लेकिन चौकीदार ने पुलिस को बताया कि मृत्तक गांव का नहीं है और कहीं का है। जिसके बाद पुलिस ने शव के मुआयने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने पहुंचकर शव का मुआयना किया और वहां से साक्ष्य एकत्रित किए।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है यह मकान अक्सर बंद रहता है तथा इसके मालिक की मृत्यू हो चुकी है। उसका कोई परिजन इस मकान में यदा-कदा ही आता है। वहीं पुलिस को मकान के बाहर एक बुलेट बाईक भी खड़ी मिली है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी।
Advertisement