श्री गणेश विकलांग गौशाला में किया गया हवन

94
Advertisement
एस• के• मित्तल   
सफीदों,       विश्व हिन्दू परिषद् एवं बजरंग दल सफीदों के संयुक्त तत्वाधान में नगर की नहर पटरी स्थित श्री गणेश विकलांग गौशाला प्रांगण में हवन किया गया। जिसमें बतौर मुख्यातिथि विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा व विशिष्टातिथि के रूप में विहिप नगर अध्यक्ष जयदेव माटा ने शिरकत की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता गौशाला के प्रधान विजेंद्र सैनी ने की। इस मौके पर बजरंग दल के नगर संयोजक सतीश बलाना ने आए हुए अतिथियों को अभिनंदन किया। इस मौके पर जुटे गौभक्तों ने वैदिक मंत्रोचारण के बीच आहुति डालकर परमपिता परमात्मा से गौवंश को लम्पी वायरस से बचाव की प्रार्थना की। अपने संबोधन में अरविंद शर्मा ने कहा कि हम सभी को गौवंश के संवर्धन व विकास के लिए अपनी नेक कमाई में से कुछ अंशदान अवश्य निकालना चाहिए। हर इंसान हर रोज एक रूपया भी निकालने का संकल्प ले ले तो बहुत बड़ी धनराशी एकत्रित हो जाएगी और गौवंश का रहन-सहन अपने आप बेहतरी से हो जाएगा।
उन्होंने गौभक्तों से अनुरोध किया कि लंपी स्कीन वायरस से गौवंश को बचाने के लिए सभी को एकजुटता से कार्य करना चाहिए। इस मौके पर प्रवीन हिंदू, प्रमोद गौत्तम, सतीश बलाना, यशपाल सूरी, सत्यदेव चौबे, मुकुल बजरंगी व विजेन्द्र सैनी भी विशेष रूप से मौजूद थे।
Advertisement