ले ली युवक की जान:: पिटाई से युवक की मौत, परिजनों ने शव को पुलिस चौकी में रखकर किया प्रदर्शन, चोरी का आरोप लगा पीटा था

55
Quiz banner
Advertisement

 

 

 

संजय कॉलोनी पुलिस चौकी की है घटना, सात जून को मृतक करन से हुआ था विवाद,सिर व कंधे में लगी थी गंभीर चोटें, दिल्ली के सफदरजंग मंे चल रहा था इलाज।

सफीदों वार्ड 17 से राकेश जैन को मिला एकतरफा समर्थन… कहा 19 तारीख को दबेगा हाथ की घड़ी का बटन…

मुजेसर थानाक्षेत्र के यादराम कॉलोनी में चोरी का आरोप लगाकर युवक करन की हुई पिटाई से उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने शव को चौकी में लाकर प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। युवक का दिल्ली के सफदरजंग में इलाज चल रहा था। मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। उधर पुलिस का कहना है कि इस मामले मंे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अब एफआईआर में हत्या की धारा जोड़ दी जाएगी।

ले ली युवक की जान:: पिटाई से युवक की मौत, परिजनों ने शव को पुलिस चौकी में रखकर किया प्रदर्शन, चोरी का आरोप लगा पीटा था

मृतक के पिता मुकेश ने संजय कॉलोनी पुलिस चौकी को दी शिकायत में कहा है कि वह मूलरूप से मथुरा के गांव नंगला तकिया सहार के रहने वाले हैं। यहां परिवार के साथ यादराम काॅलोनी में मनोज के मकान में किराए पर रहते हैं। इसी मकान में नीचे रेखा मिश्रा नाम की महिला अपने परिवार सहित रहती हैं। उनका आरोप है कि रेखा मिश्रा ने 7 जून को मेरे लङके मनीष की घरवाली रुपेश कुमारी पर 800 रुपये चोरी करने का आरोप लगाया। जिस कारण से दोनों में विवाद हो गया । इस बात को लेकर रात करीब 10.00 बजे रेखा मिश्रा ने अपने भाई अरुण मिश्रा व रितिक मिश्रा को फोन करके बुला लिया। दोनों आते ही घर में घुसकर हम पर हमला कर दिया । रेखा मिश्रा ने पुत्रवधु को लात घुसों से मारा। जब मेरा बेटा करऩ अपनी भाभी रुपेश कुमारी को बचाने के लिए आया तो अरुण मिश्रा ने करन के सिर पर डंडे से चोट मारी। करन सिर में चोट लगने के कारण सीढ़ियों से नीचे गिर गया। गंभीर चोट लगने के कारण उसे बीके अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया। जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गयी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि मारपीट के मामले में तीन आरोपी विनीत मिश्रा, पवन और अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अब उन पर हत्या की धारा भी जोड़ दी जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
Microsoft कैसे टीम में ऑडियो और वीडियो की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए AI का उपयोग कर रहा है

.

Advertisement