रोहतक में देशी कट्टे से युवक को दोस्त ने मारी गोली, हालत गंभीर, पीजीआई में भर्ती

रोहतक। रोहतक के किलोई गांव में एक युवक को उसके ही दोस्त ने अवैध हथियार से गोली मार दी। घटना गांव के ही चौक पर हुई, जहां दोनों युवक साथ खड़े थे। गोली लगते ही युवक को तुरंत पीजीआइ ले जाया गया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

शिक्षा मंत्री को 12वीं फेल कहने की वायरल विडियो पर अध्यापक को नोटिस देने पर नवीन जयहिंद ने प्रैस कांफ्रेंस कर दी चेतावनी… क्या कहा देखिए लाइव…

युवक ने देशी कट्टे से चलाई गोली

सदर थाना एसएचओ मोहम्मद इलियास ने बताया कि किलोई गांव में वीरवार को सुबह गोली चलने की सूचना मिली। गोली चलने की सूचना पर जब गांव पहुंचे तो उन्हें पता चला कि 23 वर्षीय युवक अजय पुत्र कप्तान को सीने में गोली लगी है। गोली चलाने वाला भी पीड़ित का दोस्त बताया जा रहा है। दोनों एक साथ ही गांव के चौक पर खड़े हुए थे, जहां पर यह घटना हुई।

23 को गांव छाप्पर में मनेगा गुरु रविदास 645वां प्रकाशोत्सव: धनपत दास

अवैध हथियार से चलाई गोली

पुलिस के अनुसार घायल के स्वजन अभी कुछ भी बयान देने का तैयार नहीं हैं। घटना में मामला गलती से भी गोली चलने का भी हो सकता है या फिर दोनों में किसी बात को लेकर हुए विवाद में भी आरोपित ने गोली चलाई हो सकती है। हालांकि जिस हथियार से गोली चलाई गई है, वो अवैध है। एसएचओ मोहम्मद इलियास के अनुसार वे गांव में मामले से जुड़ी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। पीजीआइ में पहुंचकर भी घायल व उनके स्वजनों से बातचीत की जाएगी व मामले में बयान दर्ज करने का पय्रास किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!