रेवाड़ी में रोडवेज कंडेक्टर को पीटा: बस के आगे पिकअप लगाकर सवारियां भरी; फोटो खिंचने पर अंजाम दी वारदात

19
Quiz banner
Advertisement

 

 

रेवाड़ी में अवैध रूप से सवारियां ढोहने वाले एक पिकअप चालक ने हरियाणा रोडवेज रेवाड़ी डिपो की बस के कंडेक्टर के साथ मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। इतना ही नहीं उसने टिकट और पैसे से भरा बैग भी छीनकर फैंक दिया। वारदात कोसली कस्बा में हुई। आरोपी मौके से भाग निकला। कंडेक्टर ने कोसली थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

भारत अगस्त में वैश्विक स्तर पर फिक्स्ड ब्रॉडबैंड स्पीड में सातवें स्थान पर गिरा: रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी डिपो की एक बस मंगलवार सुबह महेन्द्रगढ़ के कस्बा कनीना से सवारियां लेकर कोसली कस्बा के लिए चली थी। बस को चालक प्रताप चला रहा था और कंडेक्टर नितिश कुमार बस में था। बस के आगे एक पिकअप चल रही थी। पिकअप चालक हर स्टैंड से सवारियों को बैठाता जा रहा है। यह देख कंडेक्टर नितिश कुमार ने कोसली-कनीना मार्ग पर पिकअप चालक की सवारियां ढोहते हुए की फोटो खिंच ली।

इसी बीच गुस्साया पिकअप चालक सीधे कंडेक्टर नितिश कुमार के पास पहुंचा और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने कंडेक्टर की वर्दी फाड़ने के साथ ही उसके हाथ में लिया हुआ टिकट और कैश का बैग भी छीनकर फैंक दिया। झगड़ा होता देख बस में मौजूद सवारियां और आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होंने बीच बचाव कर नितिश कुमार को छुड़ा दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। परिचालक नितिश ने इसकी सूचना तुरंत विभाग को दी।

Apple iPhone 15 अल्ट्रा फिर से गिरा, इस बार कीमत और विशिष्टताओं के साथ: सभी विवरण

साथ ही अपने साथी कर्मचारियों के साथ कोसली थाना पहुंचा। वारदात कोसली-कनीना मार्ग पर रेलवे फ्लाइओवर को क्रॉस करते ही हुई। आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ कंडेक्टर ने पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसकी पहचान की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
नारनौल में 13 हजार रुपए लूटे: पल्सर बाइक और स्कूटी पर आए लुटेरे; 2 एटीएम कार्ड, चश्मा भी ले गए

.

Advertisement