रेवाड़ी में थाना से 200 मीटर दूर स्नैचिंग: मोबाइल फोन और 2 हजार कैश छीना; बच्चों के लिए टॉफी लेने रूका था व्यक्ति

17
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के रेवाड़ी शहर के रामपुरा थाना से करीब 200 मीटर की दूरी पर दो बदमाशों ने बाइक सवार एक व्यक्ति को लूट लिया। बदमाश 2 हजार रुपए कैश और मोबाइल फोन छीन ले गए। रामपुरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर में एक नया व्हाट्सएप बटन है: यह क्या है और यह कैसे काम करता है

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव डालियाकी निवासी गजेन्द्र सिंह अपने भांजे यादव नगर निवासी कपिल के साथ गांव निमोठ में किसी कुआं पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था। देर रात दोनों प्रोग्राम खत्म होने के बाद वापस रेवाड़ी पहुंचे थे। उसने अपने भांजे को यादव नगर में छोड़ा दिया और फिर बाइक लेकर गांव डालियाकी के लिए चल दिया।

गजेन्द्र ने बताया कि रास्ते में उसके पास घर से फोन आ गया और फिर वह रात करीब 12 बजे रामपुरा थाना से कुछ दूर पहले नारनौल फाटक के पास बच्चों के लिए टॉफी लेने रूक गया, लेकिन दुकान बंद मिली। इस दौरान दो बदमाश उसके पास पहुंचे और उससे 2 हजार रुपए कैश और मोबाइल फोन छीन लिया।

टोहाना में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता: मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप; 5 साल से पहले हुई थी शादी

बदमाश रात के अंधेरे में पैदल ही फरार हो गए। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। रामपुरा थाना पुलिस ने गजेन्द्र की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ स्नैचिंग का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आए है।

 

खबरें और भी हैं…

.
टोहाना में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता: मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप; 5 साल से पहले हुई थी शादी

.

Advertisement