रेवाड़ी के ADR भवन में भिड़े 2 गुट: 9 लोगों को आई चोटें; पति-पत्नी के बीच विवाद; बच्चे की होनी थी काउंसिलिंग

21
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में बुधवार को कोर्ट कॉम्पलेक्स के पीछे बने ADR सेंटर में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद में उनके बेटे की काउंसिलिंग होनी थी। इसके लिए दोनों पक्ष आए थे, लेकिन भिड़ंत हो गई, जिसमें 9 लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

सिरसा में रक्तदान शिविर पर छापा: गांव बाहियां में बिना परमिशन के लगाया कैंप; स्वास्थ्य विभाग ने बुलाई पुलिस, 2 गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के सेक्टर-1 निवासी रविकांत की शादी कुछ साल पहले शहर की शिव कॉलोनी निवासी मिनाक्षी के साथ हुई थी। दोनों के बीच विवाद होने पर मिनाक्षी ने अपने पति व सुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। दोनों का एक बेटा है, जिसे रविकांत ने अपने पास रखा हुआ था। इस मामले में आरोपी रविकांत ने अग्रिम जमानत ली हुई थी।

मानेसर में भूमि अधिग्रहण का विरोध: सीएम से वार्ता विफल होने से गुस्साए किसानों ने सामूहिक इच्छा मृत्यु की मांग को लेकर सचिवालय का किया घेराव

कोर्ट के आदेश पर बेटे तनुष की बुधवार को मेडिटेशन सेंटर में काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया था। दोनों पक्ष मेडिटेशन सेंटर पहुंचे। काउंसिलिंग में कोई नतीजा नहीं निकला। रविकांत का आरोप है कि मिनाक्षी के साथ 20-25 लोग आए हुए थे, जिन्होंने उनके बच्चे को छीनने की कोशिश की और उनके पिता नरेन्द्र कुमार शर्मा, ताऊ देवेन्द्र के अलावा उसके साथ जमकर मारपीट की।

वहीं दूसरी तरफ मिनाक्षी ने आरोप लगाया कि वह अपने बेटे तनुष से मिलने के लिए गुहार लगा रही थी। जब वह गाड़ी के पास जाने लगी तो पहले उसके ससुर नरेन्द्र ने उसे लात मारी और फिर उनके साथ आए 8-10 लोगों ने उसके पति छग्गन बिहारी, मां मितलेश, भाई हेमंत, मनोज, राजेश व अन्य पर हमला बोल दिया, जिनमें उनके काफी चोटें आई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रिश्वत लेते पकड़े गए JE व पटवारी मामला: आरोपी के घर से रिश्वत के 19.93 लाख रुपए बरामद, कंप्लीशन सर्टिफिकेट की एवज लिए थे पैसे

.

Advertisement