रेलवे में नौकरी का झांसा दे 9 लाख हड़पे: फतेहबाद के युवक को डाक से भेजा फर्जी जॉइनिंग लेटर; केस दर्ज

15
Quiz banner
Advertisement

 

फतेहाबाद के भूना के गांव भट्टू निवासी एक व्यक्तिसे रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर 9 लाख रुपए ऐठने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 406, 420 आईपीसी के तहत दिल्ली निवासी व्यक्ति पर केस दर्ज किया है।

आढ़तियों का यमुनानगर में जोरदार प्रदर्शन: शिक्षामंत्री आवास के बाहर धरने पर बैठे; बोले- सरकार ने सड़क पर आने को विवश किया

पुलिस को दी शिकायत में भट्टू के गुरविंद्र ने बताया कि वह 18 अगस्त 2019 को भूना आया। उसका रिश्तेदार गुरमीत मिला और उसने बताया कि दिल्ली का फतेहचंद दिल्ली रेलवे में नौकरी लगवाता है और आज वह भूना आ रहा है। उससे मिलकर चलो। इस पर वे दोनों एक होटल में फतेहचंद से मिले। आरोप है कि वहां फतेहचंद ने नौकरी लगवाने के नाम पर 9 लाख रुपए मांगे और कहा कि एडवांस 50 हजार देने होंगे।

गुरविंद्र ने बताया कि उसने अपने पिता से इंतजाम करवाकर 50 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद उन्होंने कई बार मांगने पर 9 लाख रुपए उसे दे दिए। जिस पर उसे एक फर्जी ज्वाइनिंग लेटर डाक से भेज दिया। बाद में उसे शक हो गया कि उससे धोखाधड़ी हुई है। जिस पर उसने अपने रुपए वापस मांगे तो तीन-चार बार में 1 लाख 15 हजार रुपए उसे वापस दे दिए। आरोप है कि अब उसे शेष रुपए वापस नहीं दे रहा। भूना थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।

 

खबरें और भी हैं…

.मेवात में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने मचाया हड़कम्प: पंचायती राज विभाग कार्यालय में किया औचक निरीक्षण, नदारद मिले अधिकारी व कर्मचारी

.

Advertisement