रिश्वत प्रकरण मामला, JE का आज रिमांड खत्म: दोपहर बाद किया जाएगा अदालत में पेश, विजिलेंस कर सकती है आज कई खुलासे

21
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के जिले करनाल में बीती 31 अगस्त की देर शाम को 50 रुपए की रिश्वत ले पकड़ गए हुडा विभाग के JE का आज चार दिन का रिमांड खत्म हो गया है। रिमांड के बाद आज दोपहर बाद विजिलेंस आरोपी को अदालत में पेश करेगी। JE द्वारा रिमांड के दौरान कई राजे खाले है हालकि विजिलेंस विभाग के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बच रहे है।

 

रिमांड के दौरान आरोपी JE ने किए कई खुलासे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी JE प्रद्युम्न शर्मा ने शिकायतकर्ता को कंप्लीशन सर्टिफिकेट कैंसिल करने की धमकी दी। जिसकी एवज आरोपी ने उससे 50 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। वहीं आरोपी ने इसके अलावा भी कई बड़े खुलासे किए है। जिसे को लेकर आज विजिलेंस कई बड़े खुलासे कर सकती है।

जेई के घर से बरामद हुए थे, 19.93 लाख रुपए

बातदे बुधवार देर रात को विजिलेंस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद 50 हजार रुपए से अलग उसके घर से रिश्वत के कुल 19 लाख 93 हजार 100 रुपए बरामद किए गए। आरोपी ने खुद कबूला था कि यह पैसा उसने सरकारी काम करवाने की एवज में लोगों से लिए थे। इन सभी नोटों के पैकेट पर पर्ची व विभाग के नक्शे लगे हुए थे। यह पैसे किस किस व्यक्ति से आरोपी JE ने लिए थे इसका खुलासा भी विजिलेंस आज कर सकती है।

CM से मिली ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन: मांगें पूरी कराने को सौंपा ज्ञापन, बोले- 4 महीने से काट रहे अधिकारियों के चक्कर

वर्जन

​​​​​​​विजिलेंस इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि आज JE प्रद्युम्न शर्मा का चार दिन का रिमांड खत्म हुआ है। दोपहर बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी से रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की गई। अब तक जो भी सामने आया है उसकी टीम जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Advertisement