राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड: भिवानी के गांव नाथुवास के राजेश का जोरदार स्वागत होगा; खेल प्रेमियों में उत्साह

33
Quiz banner
Advertisement

 

 

देशां म देश हरियाणा, जित दूध दही का खाणा। दूध-दही और चूरमा खाने से शौकीन हरियाणा के खिलाड़ियों ने बीते दिनों हुए राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतकर यह बता दिया है कि हरियाणा के खिलाड़ी किसी भी खेल में पदक हासिल करने से नहीं चूकते। इसी कड़ी में अब भिवानी के एक और खिलाड़ी राजेश दलाल ने राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर भिवानी जिला का नाम रोशन किया है।

न्यायाधीश नियमों के अनुरोध के रूप में एलोन मस्क सीमित ट्विटर डेटा प्राप्त करता है “बेतुका व्यापक”

राजेश दलाल की जीत से भिवानी जिला के खेल प्रेमियों में खुशी का माहौल है। नेशनल कराटे टीम कोच अनिल श्योराण ने बताया कि बीते 18 से 20 अगस्त को चेन्नई के तमिलनाडु में सीनियर नेशनल किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। इस चैम्पियनशिप में जिला के गांव नाथुवास के खिलाड़ी राजेश दलाल ने तमिलनाडु को हराकर स्वर्ण पदक हासिल किया।

उन्होंने बताया कि खिलाड़ी राजेश दलाल स्थानीय कोंट रोड़ स्थित भारत मार्शल आर्ट एकेडमी का खिलाड़ी है। कोच अनिल श्योराण ने बताया कि हरियाणा व भिवानी की मिट्टी की मिट्टी ने अनेक खिलाड़ियों को पैदा किया है, जिन्होंने कई बार राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि राजेश दलाल एक मेहनती खिलाड़ी है, जो रोजाना कड़ा अभ्यास करता है तथा उसका सपना अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में देश को स्वर्ण पदक दिलाना है। कोच ने कहा कि राजेश दलाल का भिवानी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
न्यायाधीश नियमों के अनुरोध के रूप में एलोन मस्क सीमित ट्विटर डेटा प्राप्त करता है “बेतुका व्यापक”

.

Advertisement