राजबाहा नंबर 3 माइनर में मिली युवक की लाश

97
Advertisement

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
परिजनों ने कुछ समय किया सफीदों-हाट मार्ग जाम

एस• के• मित्तल     
सफीदों,        नगर के राजबाहा नंबर 3 में वीरवार को एक युवक की लाश मिली है। लाश मिलने के कारण इलाके में हडकंप मच गया तथा मौके पर काफी तादाद में लोग जमा हो गए। किसी ने इसकी सूचना सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकलवाया। मृत्तक युवक की पहचान सफीदों के नजदीकी गांव उरलाना कलां (पानीपत) के विशाल (17) के रूप में हुई है। उधर मृत्तक युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजनों ने इस मामले में हत्या के आरोप लगाए हैं।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने बताया कि वह पानीपत की आईटीआई में पढ़ता था जो 13 सितम्बर को घर नहीं लौटा। उन्होंने अगले दिन मडलौडा थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इस शिकायत में मृत्तक के पिता सुरेश कुमार ने कहा था कि उसका बेटा विशाल 13 सितम्बर को दोपहर बाद बिना बताए घर से कहीं चला गया है। लाश मिलने के बाद मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप उनके गांव के ही युवक पर लगाया और उसकी गिरफ्तारी की मांग के साथ कुछ देर सड़क को जाम कर दिया।
स्थानीय लोगों ने उनसे कहा कि यहां पर जाम लगाने का कोई अर्थ नहीं है, जहां का मामला है वहीं पर जाम लगाए तो अच्छा रहेगा। वहीं सफीदों पुलिस ने भी उन्हे काफी समझाया-बुझाया तो परिजन मान गए और जाम खोल दिया। उधर पानीपत जिला की पुलिस टीम लाश को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत ले गई। पोस्टमार्टम होने के बाद खुलासा हो सकेगा कि आखिर विशाल की मौत कैसे हुई।
Advertisement