मोटरसाईकिल सवार को धक्का देकर दो युवकों ने छीनी 2 लाख की नकदी

67
Advertisement

 

बाईक पर सवार होकर आए थे दोनों युवक

एक्सिस बैंक से निकलवाई गई थी रकम

 

एस• के• मित्तल     

सफीदों, नगर के गैस एजेंसी रोड़ पर एक बाईक सवार युवक से दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवक 2 लाख रूपए छीनकर फरार हो गए। पीडि़त युवक जजबीर के चाचा जसंवत सिंह ने यह रकम सफीदों के एक्सिस बैंक से निकलवाकर घर पर ले जाने के लिए उसे सौंपी थी। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सफीदों थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

झगड़ोली शराब ठेके में आग लगाने का मामला: महेंद्रगढ़ पुलिस ने चौथे आरोपी को किया काबू; रिमांड के दौरान बाइक बरामद

 

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फूटेज को खंगालने में जुटी थी। मिली जानकारी के अनुसार सफीदों के समीपवर्ती गांव उरलाना कलां (पानीपत) का जसवंत सिंह शनिवार दोपहर को यहां के एक्सिस बैंक में आया और वहां से उसने दो लाख रूपए की राशी निकलवाई। जसवंत सिंह ने यह 2 लाख रूपए की रकम अपने भतीजे जजबीर को घर पर ले जाने के लिए सौंप दी। जसवंत सिंह यह राशी अपने भतीजे को देकर किसी अन्य काम से चला गया और जजबीर सिंह यह राशी लेकर बाईक पर अपने गांव उरलाना कलां की तरफ रवाना हो गया। जैसे ही वह नगर के गैस एजेंसी रोड़ पर पहुंचा तो एकदम से दो अज्ञात युवक बाईक पर आए और उसकी बाईक को धक्का देकर गिरा दिया और दोनों युवक उससे दो लाख रूपए की रकम छीनकर फरार हो गए। किसी तरह से अपने आप को संभालकर जजबीर सिंह ने अपनी बाईक उठाकर उन दोनों युवकों की मोटरसाइकिल का काफी दूर तक पीछा भी किया लेकिन वे दोनों युवक फरार होने में कामयाब हो गए। इस घटना में गिरने के कारण जजबीर सिंह को हाथ में चोट भी आई है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

आज सोनाली फोगाट के गुरुग्राम फ्लैट की SEARCH: परिवार की मौजूदगी में चलेगा ऑपरेशन; परिजन बोले- गोवा पुलिस खानापूर्ति कर रही, हम जांच से संतुष्ट नहीं

 

पुलिस ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर युवकों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया लेकिन युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। जजबीर सिंह ने बताया कि मकान के निर्माण के लिए वे बैंक से पैसा निकलवाकर ले जा रहे थे। उसके चाचा जसवंत सिंह ने बैंक से इस राशि को निकलवाया था। जिसे लेकर वह गांव की तरफ बाइक पर जा रहा था। जब वह गैस एजेंसी गोदाम रोड से उरलाना कलां की तरफ जाने वाले लिंक रोड की तरफ जा रहा था तो उसी दौरान पीछे से बाइक सवारों ने उसे धक्का दे गिरा दिया और नकदी से भी थैली को छीनकर फरार हो गए। जजबीर सिंह ने आशंका जाहिर की कि हो सकता है आरोपी युवक उसके पीछे बैंक से ही लग गए हों। सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया गया है। जब ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Advertisement