महेंद्रगढ़ में एक्सीडेंट के बाद बाइक चोरी: आकोदा के घायल व्यक्ति को 4 दिन बाद आया होश; भाई ने बताया- मोटरसाइकिल नहीं मिली

17
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में दो बाइकों की टक्कर में गांव आकोदा का अजीत घायल हो गया था। उसे रोहतक पीजीआई में 4 दिन बाद गुरुवार शाम को होश आया। उसकी दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी कोई उठा ले गया। पुलिस ने उसके बयान पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस छानबीन में लगी है।

70,000 रुपये से कम कीमत में Apple MacBook Air M1 16GB RAM: क्या फ्लिपकार्ट ने हमें बेवकूफ बनाया?

आकोदा निवासी अजीत ने बताया कि वह 18 सितंबर को अपनी मोटरसाइकल से गांव पालड़ी से अपने घर अकोदा आ रहा था। उसके पीछे उसके गांव का रविंद्र भी अपनी मोटरसाइकिल पर आ रहा था। अभी वे गांव बांस से लगभग 200 मीटर पहले पहुंचे थे, तो सामने से एक मोटरसाइकिल चालक अपनी मोटरसाइकिल को तेज गति, गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया और गलत दिशा में आकर मेरी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

वह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया। हादसे में उसके मुंह, सिर व शरीर पर काफी चोट आई थी। वह बोलने की स्थिति में नहीं था। होश आने के बाद गुरुवार को उसने रविंद्र से अपनी मोटरसाइकिल के बारे में पूछा तो पता चला कि हादसे के बाद कोई व्यक्ति उसकी बाइक को उठा ले गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.ज्योतिषों ने महिला से हड़पे 8 लाख: समस्याओं के समाधान के लिए किया था संपर्क; काले जादू का आरोप, हिसार में 2 पर FIR

.

Advertisement