मनीष हत्याकांड : कालोनी की गलियाें में पसरा है सन्नाटा, पुलिस ने आसपास के 11 और सीसीटीवी कैमरे खंगाले

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के रेलवे लाइनपार क्षेत्र की सुभाष नगर कालोनी में 18 अप्रैल की रात को 10 वर्षीय बच्चे की हत्या और शव को जलाने की कोशिश के मामले में शुक्रवार को भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। लाइनपार थाना पुलिस की टीम इस दिन भी वारदात स्थल के पास जांच में जुटी रही।

पत्नी की हत्या मामले में मुख्य गवाह वेदप्रकाश की सोनीपत कोर्ट परिसर में गोलियां मार कर की हत्या… देखिए लाइव रिपोर्ट…

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी

पुलिस ने सुभाष नगर से सटी पटेल पार्क कालोनी के भी 11 सीसीटीवी कैमरे चेक किए। उनकी रिकार्डिंग का कुछ पुलिस ने लेकर रखा है। इस बीच मधुबन से भी एक टीम स्थानीय पुलिस की मदद के लिए पहुंची है। लाइनपार थाना प्रभारी राजेश कुमार और एएसआइ जयकरण के साथ मधुबन से आई टीम ने भी मौके पर छानबीन की। पुलिस इस मामले में सुराग देने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा भी कर चुकी है। उधर, इस वारदात के बाद से कालोनियों की गलियाें में सन्नाटा पसरा है। लोग अपने बच्चों को घर से बाहर निकालने में ही डर रहे हैं।

सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग जींद की टीम के सहयोग से वेद प्रकाश पांचाल ने जींद में किया औचक स्वच्छता निरीक्षण

कई एंगल पर घूम रही पुलिस के शक की सुई

इस मामले में हत्या की वजह क्या हो सकती है, यह तय कर पाना मुश्किल है। इसलिए पुलिस के शक की सुई कई एंगल पर घूम रही है। सभी एंगल के हिसाब से ही पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस यह तो साफ कर चुकी है कि बच्चे के साथ कोई कुकर्म नहीं हुआ। इसलिए कुकर्म और हत्या के एंगल को पुलिस अलग कर चुकी है। हत्या के अगले दिन से ही पुलिस की टीमें पूरी कालोनी की खाक छान रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ ही पुलिस अभी तक सैंकड़ों लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मगर किसी से कोई सुराग नहीं मिला।

रात को पौने आठ बजे तक की बच्चे की गतिविधि का पुलिस को पता चल गया है। उसके बाद वह किस तरफ गया और कैसे यह सब हुआ इसका पता लगाने के लिए पुलिस जुटी है।

— वसीम अकरम, एसपी, झज्जर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!